---विज्ञापन---

श्रीजिता डे ने विदेशी पति माइकल ब्लोम-पेप को किया किस, देखें Video

Sreejita De Kiss Video: मशहूर टीवी अभिनेत्री श्रीजिता डे ने इसी महीने 1 जुलाई को ब्वॉयफ्रेंड माइकल ब्लोम-पेप (Michael BP) संग शादी के बंधन में बंधी हैं। माइकल जर्मनी में रहते हैं और दोनों ने अपनी शादी जर्मनी में ही परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में की थी। उन्होंने क्रिश्चियन वेडिंग की। अब, श्रीजिता डे […]

Sreejita De Kiss Video

Sreejita De Kiss Video: मशहूर टीवी अभिनेत्री श्रीजिता डे ने इसी महीने 1 जुलाई को ब्वॉयफ्रेंड माइकल ब्लोम-पेप (Michael BP) संग शादी के बंधन में बंधी हैं। माइकल जर्मनी में रहते हैं और दोनों ने अपनी शादी जर्मनी में ही परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में की थी। उन्होंने क्रिश्चियन वेडिंग की। अब, श्रीजिता डे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह पति माइकल ब्लोम-पेप को किस करती दिखाई दे रही हैं।

श्रीजिता डे ने पति माइकल ब्लोम-पेप को किया किस (Sreejita De Kiss Video)

दरअसल, शादी के बाद एक्ट्रेस अपने देश भारत लौट चुकी हैं। शनिवार की रात पैपराजी ने देखा तो श्रीजिता ने अपने पति माइकल ब्लोहम पेप को चूमने से परहेज नहीं किया। एक पैपराजी द्वारा साझा किए गए वीडियो में, बिग बॉस 16 स्टार को माइकल के साथ ऑटो की सवारी करते देखा गया। सुंदर येलो कलर की ड्रेस पहने श्रीजिता माइकल का हाथ थामे हुए और बेहद खुश लग रही थीं। दोनों ने ऑटो के अंदर से कैमरे के सामने पोज दिया, साथ ही श्रीजिता ने माइकल को किस भी किया।

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss OTT 2 से बाहर हुईं Aashika Bhatia! एल्विस यादव को सलमान ने लगाई क्लास

श्रीजिता और माइकल 2019 से एक साथ हैं। कथित तौर पर दोनों एक रेस्तरां में मिले थे और दूसरे को नंबर शेयर किया। खबरों के मुताबिक, माइकल एक फर्म में बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर है। दोनों दो साल तक डेट किया और 2021 में उन्होंने पेरिस में उन्हें प्रपोज किया था, जिसकी तस्वीरें भी शेयर की थीं।

पति को हिंदी सिखा रही हैं श्रीजिता

कपल का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस बताती हैं कि देखो माइकल अब हिंदी में भी बोलने लगे हैं। इसका मतलब साफ है कि एक्ट्रेस श्रीजिता धीरे-धीरे पति को भी देशी बना रही हैं। वह उन्हें हिंदी बोलना खूब अच्छे से सीखा रही हैं।

First published on: Jul 30, 2023 01:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.