---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 2 से बाहर हुईं Aashika Bhatia! एल्विस यादव को सलमान ने लगाई क्लास

Aashika Bhatia Evicted from Bigg Boss OTT 2: सलमान खान का शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ दिन प्रतिदिन दिलचस्प होते जा रहा है। शनिवार को घर में वीकेंड वार हुआ। इस दौरान सलमान खान ने कंटेस्टेंट एल्विस यादव के साथ ही मनीषा रानी और अभिषेक मलहाल की जमकर फटकार लगाई। इस बीच खबर आई है […]

Bigg Boss OTT 2 Contestant Aashika Bhatia

Aashika Bhatia Evicted from Bigg Boss OTT 2: सलमान खान का शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ दिन प्रतिदिन दिलचस्प होते जा रहा है। शनिवार को घर में वीकेंड वार हुआ। इस दौरान सलमान खान ने कंटेस्टेंट एल्विस यादव के साथ ही मनीषा रानी और अभिषेक मलहाल की जमकर फटकार लगाई। इस बीच खबर आई है कि वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में सलमान खान के शो में एंट्री करने वाली आशिका भाटिया शो से बाहर हो गई।

आशिका भाटिया हुईं शो से बाहर?

टीवी एक्ट्रेस आशिका भाटिया की हाल ही में ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। महज 2 से 3 हफ्ते में ही वह घर से बेघर होती नजर आ रही हैं। हालांकि, अभी ये आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है कि आशिका को घर से निकाला गया है या नहीं।

आशिका भाटिया का टीवी करियर (Bigg Boss OTT 2 Contestant Aashika Bhatia)

आशिका भाटिया टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार हैं। उन्हें सोनी टीवी के शो ‘परवरिश- कुछ खट्टी कुछ मीठी’ में गुणवंत कौर अहलूवालिया की भूमिका निभाई थी। एक्ट्रेस ने फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में सलमान की छोटी बहन का रोल भी प्ले किया है। आशिका ने छोटे पर्दे पर ‘मीरा’ नाम के शो से डेब्यू किया था।

यह भी पढ़ेंः संजय दत्त की फिल्म ‘Leo’ का टीजर आउट, संजू बाबा का दिखा अलग अवतार, देखें Video

पिता हैं बिजनेस मैन

आशिका के पिता राकेश भाटिया एक बिजनेसमैन हैं जबकि उनकी मां मीनू भाटिया एक सैलून चलाती हैं। हालांकि, उनके माता-पिता अलग हो गए हैं और वह अपनी मां के साथ मुंबई में रहती हैं ।

First published on: Jul 30, 2023 10:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.