---विज्ञापन---

Shraddha Arya: श्रद्धा आर्या को दलाई लामा के खिलाफ पोस्ट करना पड़ा भारी, अब मांग रही हैं माफी

Shraddha Arya: इन दिनों तिब्बती धर्मगुरू दलाई लामा सुर्खियों में हैं। दरअसल उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक बच्चे को किस कर रहे हैं। तमाम लोगों ने उनके इस वीडियो पर आपत्ति जताई और सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी। इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने भी अपनी राय रखी […]

Shraddha Arya: इन दिनों तिब्बती धर्मगुरू दलाई लामा सुर्खियों में हैं। दरअसल उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक बच्चे को किस कर रहे हैं। तमाम लोगों ने उनके इस वीडियो पर आपत्ति जताई और सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी। इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने भी अपनी राय रखी जिसके लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। अब एक्ट्रेस को लोगों से माफी मांगनी पड़ी है जिसका पोस्ट उन्होंने सोशल मीडिया पर किया है।

श्रद्धा आर्या ने मांगी माफी (Shraddha Arya)

श्रद्धा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट किया है जिसमें वह लोगों से माफी मांगती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘मेरे पेज पर कई लोग हेटफुल चीजें लिख रहे हैं। मैं आप लोगों को नहीं जानती हूं और मेरे अंदर आपके, आपके धर्म के खिलाफ कुछ भी नहीं है। एक एक्ट की निंदा की गई है, ना कि किसी कम्युनिटी, धर्म या जगह की।

पोस्ट को लेकर की बात

वे आगे लिखती हैं कि अगर घटना की आलोचना करने के लिए मेरे शब्दों की च्वाइस बहुत कठोर थी, तो मैं माफी मांगती हूं। दुख की बात है कि भारत चाइल्ड अब्यूज से पीड़ित है और यह पहले से ही बहुत दिल तोड़ने वाला है इसलिए जो एक्ट या शब्द चाइल्ड अब्यूज को मोटिवेट करते हैं, वह गुस्सा दिलाने वाला और अनुचित है।’

यह है पूरा मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर दलाई लामा का एक वीडियो आया था। इस वीडियो में वह एक बच्चे के होंठो पर किस करते नजर आए थे। इस वीडियो में वह बच्चे को जीभ को Suck करने के लिए भी कहते दिखे हैं। उनकी यह बात सुनकर खुद बच्चा भी असहज हो जाता है। जो वीडियो में साफ दिखाई देता है। इस वीडियो के सामने आने के बाद कुछ लोग उनके विरोध में तो कुछ उनके समर्थन में दिखाई दिए थे।

First published on: Apr 12, 2023 06:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.