---विज्ञापन---

Manisha Rani पर आया Shiv Thakare का दिल? पेप्स के सामने जाहिर की मन की बात

Shiv Thakare Manisha Rani: रियलिटी शो बिग बॉस से फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाले कंटेस्टेंट्स मनीषा रानी और शिव ठाकरे अब साथ में नजर आने वाले हैं। शो में दोनों को लोगों ने खूब पसंद किया था और अब दोनों एक साथ स्क्रीन पर नजर आ सकते हैं। बिग बॉस के […]

Shiv Thakare Manisha Rani, Shiv Thakare,Manisha Rani
Image Credit : Instagram

Shiv Thakare Manisha Rani: रियलिटी शो बिग बॉस से फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाले कंटेस्टेंट्स मनीषा रानी और शिव ठाकरे अब साथ में नजर आने वाले हैं। शो में दोनों को लोगों ने खूब पसंद किया था और अब दोनों एक साथ स्क्रीन पर नजर आ सकते हैं। बिग बॉस के अलग-अलग सीजन के 2 रनरअप अब एक प्रोजेक्ट में साथ होंगे?

बिग बॉस के शो में दोनों ने जीता फैंस का दिल

मनीषा रानी और शिव ठाकरे ने बिग बॉस के अपने-अपने सीजन में लोगों को खूब एंटरटेन किया था। ऐसे में अब खबर सामने आ रही है कि जल्द ही ये दोनों स्टार्स साथ में एक प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी तक इस पर कोई ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ऐसे कहा जा रहा हैं कि जल्द ही सभी को शिव ठाकरे और मनीषा रानी की जोड़ी एक साथ देखने को मिलेगी।

शिव ठाकरे ने मनीषा को लेकर कही ये बात

हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शिव ठाकरे से सवाल किया गया कि क्या वो मनीषा रानी के साथ काम करने के लिए रेडी हैं? इस सवाल के जवाब में शिव ने कहा- “मनीषा रानी एंटरटेनमेंट का पैकेज है पूरा। जितना उसने बिग बॉस में किया उसे पहले से मैं उसे जानता हूं। काम के लिए मैं हमेशा तैयार हूं। उसके साथ काम करने में मजा आएगा।”

यह भी पढ़ें : ‘मेरी बहना जब मुस्काए तो घर में रौनक कर देती है’, इन गानों के साथ बंधवाएं कलाई पर राखी

फैंस को है इंतजार

इसके साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि शिव ठाकरे, मनीषा रानी के साथ किसी म्यूजिक वीडियो के लिए कोलैब करने वाले हैं। जब से ये खबर फैंस के सामने आई है तब से ही वो सब बेहद खुश हो गए हैं। हर किसी को उस पल का बेसब्री से इंतजार है जब शिव और मनीषा एक साथ काम करते नजर आएंगे।

First published on: Aug 27, 2023 05:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.