---विज्ञापन---

Shehnaaz Gill Spotted: शहनाज गिल ने एमसी स्क्वायर से कर दी ऐसी डिमांड, भड़के फैंस लगा रहे क्लास

Shehnaaz Gill Spotted: ‘बिग बॉस 13’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज के समय में किसी पहचान की मुहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस अपने म्यूजिक एल्बम, सोशल मीडिया पोस्ट्स और बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का नया म्यूजिक वीडियो ‘घनी सयानी’ […]

Shehnaaz Gill Spotted: शहनाज गिल ने एमसी स्क्वायर से कर दी ऐसी डिमांड, भड़के फैंस लगा रहे क्लास
Shehnaaz Gill Spotted: शहनाज गिल ने एमसी स्क्वायर से कर दी ऐसी डिमांड, भड़के फैंस लगा रहे क्लास

Shehnaaz Gill Spotted: ‘बिग बॉस 13’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज के समय में किसी पहचान की मुहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस अपने म्यूजिक एल्बम, सोशल मीडिया पोस्ट्स और बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का नया म्यूजिक वीडियो ‘घनी सयानी’ रिलीज हुआ है। इस गाने के प्रमोशन के लिए शहनाज, ‘बिग बॉस 16’ में पहुंची थीं। शो के सेट के बाहर से शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसे देख लोग एक्ट्रेस की क्लास लगाने लगे हैं।

Shehnaaz Gill ने प्रमोट किया ‘घनी सयानी’ सॉन्ग

शहनाज गिल के वायरल वीडियो (Shehnaaz Gill Viral Video) को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में शहनाज गिल, ‘घनी सयानी’ के सिंगर एमसी स्क्वायर संग नजर आ रही हैं। दोनों अपने गाने का प्रमोशन कर ‘बिग बॉस 16’ के सेट से बाहर निकलते देखे जा रहे हैं। इसी दौरान पैपराजी, शहनाज को अपने कैमरों में कैप्चर करने के लिए लाइन लगा लेते हैं। हालांकि, इसपर जो शहनाज का रिएक्शन आता है वो देख सोशल मीडिया यूजर्स दंग रह गए हैं।

और पढ़िएUorfi Javed: उर्फी जावेद को साइकिल की चेन पहनना पड़ा भारी, शरीर पर आई गंभीर चोट

Shehnaaz Gill के रवैया पर भड़के यूजर्स 

वीडियो में शहनाज गिल, एमसी स्क्वायर से कहती नजर आ रही हैं,’इनको बस फोटो चाहिए।’ इसके बाद वो पैपराजी से कहती हैं कि अरे भाई गाने को भी प्रमोट कर दो। इतना कहने के बाद शहनाज वापस से एमसी से गाना गाने को कहती हैं। एक्ट्रेस का एमसी स्क्वायर से बात करने का यही अंदाज फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया है। साथ ही पैप्स जब शहनाज से सोलो पिक्चर की डिमांड करते हैं तो एक्ट्रेस उसपर भी गुस्से में आ जाती हैं और सोलो पिक्चर देने से मना कर देती हैं।

और पढ़िएVideo: निया शर्मा ने ब्रालेट में कराया स्टनिंग फोटोशूट, यूजर बोला- ‘आपने मौसम बदल दिया’

Shehnaaz Gill को घमंडी बता रहे लोग

शहनाज गिल का वीडियो (Shehnaaz Gill) सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’शहनाज गिल पहले से बहुत ज्यादा बदल गई है। बेकार व्यवहार हो गया है बहुत ही ज्यादा। दोस्तों आप सब खुद ही देख लो इस वीडियो में।’ दूसरे ने लिखा है,’मैम अब यहां पर शुक्ला जी नहीं हैं जो आपको बचाएंगे। आपको शालीन होने की जरूरत है।’ वहीं सना के फैंस उन्हें सपोर्ट कर ट्रोलर्स की बोलती बंद करते नजर आए हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 09, 2022 04:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.