---विज्ञापन---

Rubina Dilaik Pregnant: रुबीना दिलैक के घर आने वाला है नन्हा मेहमान? फैंस ने स्पॉट किया बेबी बंप

Rubina Dilaik Pregnant: छोटे पर्दे की बड़ी अदाकारा रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Pregnant) के फैंस के लिए गुड न्यूज है कि वो मां  बनने वाली हैं। वैसे तो एक्ट्रेस हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं लेकिन प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर वो एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गई हैं। दरअसल हाल ही […]

Rubina Dilaik Pregnant, Actress Rubina Dilaik, Entertainment, TV

Rubina Dilaik Pregnant: छोटे पर्दे की बड़ी अदाकारा रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Pregnant) के फैंस के लिए गुड न्यूज है कि वो मां  बनने वाली हैं। वैसे तो एक्ट्रेस हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं लेकिन प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर वो एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गई हैं।

दरअसल हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसे देखकर फैंस उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगा रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस की ओर से बधाइयों का तांता भी लगना शुरू हो गया है।

एक्ट्रेस ने शेयर किया ये वीडियो   (Rubina Dilaik Pregnant)

बता दें कि एक्ट्रेस रूबीना दिलैक अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने चाहने वालों के लिए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करने के साथ ही उन्हें प्रेग्नेंसी की बधाइयां भी दे रहे हैं। हालांकि रुबीना की ओर से अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

बेबी बंप को देख फैंस कर रहे हैं ये कमेंट

इस बात में तो कोई दो राय नहीं है कि रूबीना दिलैक बेहद खूबसूरत हैं। लेकिन फैंस इस वीडियो में उनकी ब्यूटी से ज्यादा उनके बेबी बंप पर ध्यान दे रहे हैं और उन्हें बधाई देते हुए कमेंट भी कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ”आखिरकार लंबे समय के बाद रूबी वापस आ गई. ओह गॉड आप बहुत सुंदर लग रही हैं।” अधिकतर लोगों ने रुबिना की प्रेग्नेंसी को लेकर कमेंट किए।

ये भी पढ़ेंः Kangana Ranaut के घर गूंजने वाली है किलकारी, शेयर की भाभी ऋतु की गोद भराई की फोटो

एक यूजर ने लिखा, “छोटा अप्पू या रूबी जल्द ही आ रहा है…”  “आपकी प्रेगनेंसी के लिए बधाई! हम बहुत खुश हैं!!!!!!!” एक अन्य यूजर ने लिखा, “तुम्हारा टमी यह कहता है…बेबी.” कई कमेंट्स में लिखा था, “क्या आप प्रेग्नेंट हैं?” और “क्या रुबीना प्रेग्नेंट है?”

बात में कितनी सच्चाई है ये तो कपल ही जानें  (Rubina Dilaik Pregnant)

बताते चलें कि, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की शादी को अब पांच साल हो गए हैं। ऐसे में एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की पहले भी कई बार अफवाहें उड़ चुकी हैं। लेकिन इस बार बात में कितनी सच्चाई हैं ये तो कपल ही जानें।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jul 24, 2023 11:02 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.