---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler Alert 2 October: अनुज पर लगा मौत का आरोप ! अनुपमा कर लेगी रास्ते अलग

Anupamaa Spoiler Alert 2 October: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में जश्न का माहौल खत्म होने के बाद अब ट्रैक समर की मौत पर आ चुका है। जी हां अनुपमा को देखने वाले सभी फैंस को पता है कि अब समर की मौत हो गई है और इसके साथ ही एक बार फिर सबकी निगाहें […]

Anupamaa
Anupamaa

Anupamaa Spoiler Alert 2 October: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में जश्न का माहौल खत्म होने के बाद अब ट्रैक समर की मौत पर आ चुका है। जी हां अनुपमा को देखने वाले सभी फैंस को पता है कि अब समर की मौत हो गई है और इसके साथ ही एक बार फिर सबकी निगाहें अनुज कपाड़िया पर आकर टिक गई हैं क्योंकि वनराज ने समर की मौत के पीछे अनुज का नाम दिया है। अब इस बात का असर सबसे ज्यादा जिसपर पड़ने वाला है वो और कोई नहीं बल्कि अनुज की बीवी और समर की मां अनुपमा पर पड़ेगा। ऐसे में अपकमिंग एपिसोड बेहद ही दिलचस्प होने वाला है।

कौन है समर की मौत की वजह ? (Anupamaa Spoiler Alert 2 October)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में अबतक आपने देखा कि समर के पिता बनने की खुशी में घर के सारे मर्द बाहर और औरतें घर में पार्टी करने का प्लान बनाते हैं। इसके बाद क्लब में कुछ ऐसा होता है जिससे समर की जान ही चली जाती है। हालांकि अभी इस राज से पर्दा नहीं उठा कि आखिर क्लब में ऐसा क्या हुआ था। इसके बाद वनराज घर में मातम के बीच अनुज के नाम की रट लगा लेता कि समर की मौत की वजह वही है। अब लेटेस्ट प्रोमो में अनुपमा भी बदली-बदली नजर आने वाली है।

अनुज से दूर होगी अनुपमा

जो लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है उसमें देखने को मिल रहा है कि समर की मौत के बाद से अनुपमा सदमे में है औऱ उसकी फोटो को लेकर बैठी हुई है। तभी अनुज उसे खाने के लिए कहेगा। इस दौरान अनुज को वनराज की आवाज आने लगेगी, जो उससे कहता है कि इसी इंसान ने हमसे हमारा बेटा छीन लिया है। इसी इंसान ने मासूम बच्ची (डिंपल) को विधवा बना दिया है। अनुपमा को अजीब-अजीब से ख्याल आने लगते हैं।

 

अनुज को लगा झटका

अनुपमा, अनुज की तरफ देखती है और कहती है आपको देखती हूं तो मुझे मेरे खोए हुए बेटे का चेहरा दिखता है। उसकी ये बातें सुनकर अनुज के तो होश ही उड़ जाते हैं। इसके बाद अनु वहां से चली जाती है। इस प्रोमो को देखकर तो यही लग रहा है कि एक बार फिर अनुज और अनुपमा के रास्ते जुदा होने वाले हैं। इस बीच फैंस को ये भी जानना है कि आखिर समर की मौत हुई कैसे और वनराज क्यों अनुज को दोषी मान रहा है।

First published on: Oct 02, 2023 01:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.