---विज्ञापन---

Rubina Dilaik ने पति के बर्थडे मंथ पर Confirm की प्रेग्नेंसी! बेबी बंप को किया फ्लॉन्ट

Rubina Dilaik Confirmed Pregnancy: टीवी की छोटी बहु रुबीना दिलैक कई दिनों से सुर्खियों में छाई हुईं हैं। एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की खबरें हर दिन सामने आ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि पॉपुलर कपल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला शादी के 5 साल बाद मम्मी पापा बनने वाले हैं। फिलहाल दोनों […]

Rubina Dilaik, Rubina Dilaik Pregnancy,Abhinav Shukla
Image Credit : Google

Rubina Dilaik Confirmed Pregnancy: टीवी की छोटी बहु रुबीना दिलैक कई दिनों से सुर्खियों में छाई हुईं हैं। एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की खबरें हर दिन सामने आ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि पॉपुलर कपल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला शादी के 5 साल बाद मम्मी पापा बनने वाले हैं। फिलहाल दोनों ने ही इस गुड न्यूज को अभी फैंस से छिपाया हुआ है। रुबीना और अभिनव अभी विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं।

खुला रुबीना की प्रेगनेंसी का राज (Rubina Dilaik Confirmed Pregnancy)

खबर सामने आ रही है कि रुबीना दिलैक ने अपनी प्रेगनेंसी ऑफिशियली अनाउंस कर दिया है। हालांकि अभी रुबीना ने कुछ भी सीधे-सीधे नहीं कहा है। मगर उन्होंने इनडायरेक्टली अपनी प्रेगनेंसी को कंफर्म कर दिया है। दरअसल, एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इसे देखने के बाद ये साफ हो गया है कि रुबीना जल्द ही मां बनने वाली हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

रुबीना की वीडियो में दिखा ये

रुबीना वीडियो में अभिनव के साथ दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इस वीडियो को अपने पति को डेडिकेट किया है क्योंकि ये उनका बर्थडे आने वाला है। वीडियो में अभिनव एक खूबसूरत जगह दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद दोनों एक साथ नजर आटे हैं। वीडियो के आखिर में रुबीना कैमरा पकडे खुद को रिकॉर्ड कर रही हैं। जब वो कैमरा को ऊपर से निचे मूव करती हैं तो वीडियो में उनका बेबी बंप भी रिकॉर्ड हो जाता है जिसके देखने के बाद ये पता चल रहा है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं।

यह भी पढ़ें: चंद्रयान-3 और सूर्य मिशन से जुड़ी जानकारी में है दिलचस्पी, ये फिल्में पैदा करेंगी दोगुना रोमांच

रुबीना को मिली बधाई

अब सोशल मीडिया यूजर्स भी रुबीना की इस वीडियो पर अपना प्यार लुटा हुए नजर आ रहे हैं। हर कोई वीडियो में रुबीना दिलैक का बेबी बंप ही नोटिस कर रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही आग की तरह फैल गया। इसके साथ ही कुछ यूजर्स रुबीना को बधाई भी दे रहे हैं।

First published on: Sep 02, 2023 04:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.