---विज्ञापन---

Roadies फेम Varun Sood कश्मीर ट्रिप से हॉस्पिटल पहुंचे, एक्टर के साथ हुआ भयानक हादसा

Roadies Fame Varun Sood Accident: रियलिटी रोडीज फेम वरुण सूद (Varun Sood) को लेकर एक बेहद शॉकिंग खबर सामने आ रही है। वरुण के साथ हाल ही कुछ ऐसा हुआ है जिसके बाद उनके फैंस की टेंशन बढ़ गई है। उनके साथ हाल ही में एक भयानक हादसा हुआ जिसके बाद वो सीधा हॉस्पिटल पहुंच […]

RoadiesVarun Sood,Varun Sood accident,Varun Sood hospitalised
Image Credit : Google

Roadies Fame Varun Sood Accident: रियलिटी रोडीज फेम वरुण सूद (Varun Sood) को लेकर एक बेहद शॉकिंग खबर सामने आ रही है। वरुण के साथ हाल ही कुछ ऐसा हुआ है जिसके बाद उनके फैंस की टेंशन बढ़ गई है। उनके साथ हाल ही में एक भयानक हादसा हुआ जिसके बाद वो सीधा हॉस्पिटल पहुंच गए। ये खबर सुनने के बाद उनके फैंस बेहद परेशान हैं।

ट्रिप पर हुआ हादसा (Roadies Fame Varun Sood Accident)

वरुण सूद अपनी फिटनेस को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर आपको देखने को मिलेगा कि कितने बड़े फिटनेस फ्रिक हैं। इसके साथ ही वरुण को ट्रैवलिंग का भी काफी शौंक है। उनके इंस्टाग्राम पर कई सारे ट्रेवल विडियोज पड़े हैं। वहीं, अब एक बार फिर एक्टर छुट्टियां मानाने निकले थे लेकिन उनकी छुट्टियों के सुकून के दिन कब उनके लिए मुसीबत बन गए पता ही नहीं चला। दरअसल अब खबर आई है कि वरुण सूद के साथ कश्मीर ट्रिप के दौरान भयानक हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें: E 24 Bollywood के कॉन्टेस्ट में भाग लें और पाएं शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को फ्री में देखने का मौका

Roadies Fame Varun Sood Accident

वरुण ने बताई अपनी हालत कि वजह

बता दें हाल ही में वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस को खुद के साथ हुए इस इंसिडेंट की जानकारी दी है। उन्होंने अपनी जिम से एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- “पहाड़ों से वापस आ गया जहां मुझे बहुत सारी चोट लगी। बॉडी पर निशान आ गए। एक घोड़े ने मुझे अपनी पीठ से गिरा दिया। मुझे लगभग एक चट्टान से नीचे फेंक दिया और मेरा सिर लगभग एक पेड़ से टकराने वाला था। अब वापस अपने हैप्पी प्लेस पर आ गया हूं।”

Roadies Fame Varun Sood Accident

तस्वीर शेयर कर बताई परेशानी

अपनी इस जिम वाली फोटो में एक्टर अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, अपनी अगली स्टोरी उन्होंने फैंस को एक और जरूरी अपडेट दिया है। दूसरी तस्वीर में वरुण ऑटो रिक्शा में बैठे दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने इस पर लिखा है, “हॉस्पिटल विजिट्स।” इस तस्वीर में वरुण के कंधे पर बैंडेज नजर आ रहा है जिसके मतलब साफ है कि वरुण को कंधे पर भी चोट लगी है।

First published on: Sep 06, 2023 03:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.