---विज्ञापन---

E 24 Bollywood के कॉन्टेस्ट में भाग लें और पाएं शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को फ्री में देखने का मौका

Shahrukh khan Jabra Fan: इंडस्ट्री के शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म ‘जवान’ (Jawan) 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, ऐसे में अब कुछ ही घंटे बचे हैं। जिस पल से फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी उसी पल से इस […]

Shahrukh Khan, Jawan
Image Credit: Google

Shahrukh khan Jabra Fan: इंडस्ट्री के शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म ‘जवान’ (Jawan) 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, ऐसे में अब कुछ ही घंटे बचे हैं। जिस पल से फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी उसी पल से इस फिल्म को लेकर अच्छा-खासा बज बना हुआ है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। एक तरफ ट्रेलर रिलीज हुआ तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म की एडवांस बुकिंग भी चालू हो गई। देखते ही देखते मूवी ने कुछ ही दिनों में रिकॉर्ड तोड़ बुकिंग कर डाली। लग रहा है जैसे फैंस में जवान को फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने की होड़ सी लग गई है।

यह भी पढ़ें: खुद का रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार किंग खान! ‘Jawan’ की पहले दिन की कमाई को लेकर सामने आई रिपॉर्ट

तभी तो थिएटर फुल होने की कगार पर हैं। ऐसे में अगर आप भी जवान का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखना चाहते हैं तो आपके पास भी सुनहरा मौका है। जी हां आपने सही पढ़ा आप हमारे ‘E 24 Bollywood’ पर चल रहे इस कॉन्टेस्ट का हिस्सा बनकर बिना पैसे खर्च करे फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके लिए आपको शाहरुख खान से जुड़े एक आसान से सवाल का जवाब देना होगा। ये है सवाल…

ऐसे भेजें अपना जवाब

आप भी भाग्यशाली विनर बन सकते हैं और पा सकते हैं, और पा सकते हैं जवान का टिकट। इसके लिए वोटिंग पहले आओ पहले पाओ के आधार पर वोटिंग होगी। पहले 100 विजेताओं को फिल्म का टिकट फ्री में दिया जाएगा। अपने उत्तर का जवाब आप हमारे E 24 फेसबुक हैंडल के नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर दे सकते हैं। लिंक में कमेंट कर अपना जवाब दें और अपने जवाब का स्क्रीनशॉट नीचे लिंक में कमेंट के तौर पर जरूर शेयर करें।

फ्री टिकट जीतने के लिए यहां पर क्लिक कर फेसबुक पेज पर जाइए और कमेंट में अपने जवाब का स्क्रीनशॉट चिपकाइए

रिलीज से पहले ही मुनाफे में फिल्म

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘जवान’ (Jawan) के करोडों में राइट्स बिक चुके हैं। जवान की प्री-बुकिंग देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म भी छप्पर फाड़ कमाई करेगी। फिल्म ने सिर्फ प्री-बुकिंग में ही 22 करोड़ के आस-पास की कमाई कर डाली है।

ये हैं बुकिंग के आंकड़े

फैंस में फिल्म का क्रेज देखने से लग रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पठान का भी रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। फिल्म के प्रति लोगों को इतना क्रेज है कि फैंस सुबह 6 बजे की टिकट तक खरीद रहे हैं। इस लिस्ट में दिल्ली सबसे आगे है। बता दें कि जब से जवान की एडवांस बुकिंग शुरू हुई है तब से अब तक फिल्म ने करीब साढ़े सात लाख टिकट बेच डाली हैं। आंकड़ों पर नजर डालें तो- हिंदी (2डी फॉर्मेट ) 6 लाख 75 हजार 735,  हिंदी (आईमैक्स) 13 हजार 268, तमिल (2डी, फॉर्मेट) 28 हजार 945, तेलुगु (2डी फॉर्मेट ) 24 हजार 010, कुल – 7 लाख 41 हजार 958 हो चुका है।

जवान की स्टारकास्ट  ( Shahrukh khan Jabra Fan )

एटली (Atlee) के निर्देशन में बनी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान (Jawan) 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) हैं। इसके अलावा सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कैमियो भी नजर आने वाला है।

First published on: Sep 06, 2023 02:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.