Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

रणवीर सिंह ने नीतू कपूर संग किया धमाकेदार डांस, रिद्धिमा ने दिया ऐसा रिएक्शन

- Advertisement -

Television News In Hindi: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है जिसके बाद रणबीर सिंह कलर्स टीवी के डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर पहुंचे, जहां वो खूब मस्ती करते हुए नजर आए। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस और रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ जमकर डांस किया।

नीतू कपूर और रणवीर सिंह के इस डांस का वीडियो कलर्स टीवी चैनल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में रणवीर सिंह ‘एक मैं और एक तू’ और ‘खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों’ गाने पर नीतू कपूर के साथ थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर फैंस जमकर तो कमेंट कर ही रहे है और अब इस वीडियो पर रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) ने भी अपना रिएक्शन दिया है। रिद्धिमा ने डांस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये तो बहुत प्यारा है। इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया।’

रणवीर डांस दीवाने के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में शामिल हुए लेकिन शो के दौरान उनकी मस्ती लोगों को खूब पसंद आ रही हैं। वहीं नीतू कपूर इस शो में जज की भूमिका निभा रही हैं। वहीं बात करें रणवीर सिंह के फिल्म जयेशभाई जोरदार’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है और इस फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स भी नहीं मिल रहा हैं।

फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ की बात करें तो, ओपनिंग डे पर फिल्म ने महज 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की लेकिन उम्मीद है कि, इस फिल्म को वीकेंड का फायदा होगा। रणवीर सिंह की इस फिल्म की कहानी कन्या भ्रूण हत्या पर आधारित है, जिसमें उन्होंने जयेश नाम के गुजराती शख्स का रोल प्ले किया है। इस फिल्म में रणवीर के साथ-साथ शालिनी पांडे भी अहम रोल में नजर आ रही हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss