---विज्ञापन---

Rakhi Sawant लेने वाली हैं Adil Khan Durrani से बदला! कर रही हैं ये तैयारी

Rakhi Sawant Adil Khan Durrani : बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। सभी जानते हैं कि वो एक ऐसा नाम हैं जो हमेशा कंट्रोवर्सी में छाया रहता है। एक्ट्रेस का अब तक हर रिश्ता टूटता आया है। साथ ही अभी तक उनकी जिंदगी में जितने भी लोग आए […]

Rakhi Sawant
Image Credit : Instagram

Rakhi Sawant Adil Khan Durrani : बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। सभी जानते हैं कि वो एक ऐसा नाम हैं जो हमेशा कंट्रोवर्सी में छाया रहता है। एक्ट्रेस का अब तक हर रिश्ता टूटता आया है। साथ ही अभी तक उनकी जिंदगी में जितने भी लोग आए सबसे राखी की धोखा ही मिला है। जहां एक्ट्रेस अपने एक्स पति आदिल खान दुर्रानी को लेकर कई बार मीडिया के सामने अलग-अलग बयान दे चुकी हैं तो वहीं अब उन्होंने अदली के खिलाफ एक और कदम उठा लिया है।

राखी ने दिया आदिल के आरोपों का जवाब (Rakhi Sawant Adil Khan Durrani)

हाल ही में राखी सावंत उमराह कर वापस लौटीं हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में मीडिया के सामने कुछ ऐसे खुलासे किए जिसके बाद हर तरफ उनके ही चर्चे हो रह हैं। दरअसल, उनके और आदिल के बीच लम्बे समय से लड़ाई चल रही है। ये दोनों एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते दिखाई दे रहे हैं। जेल से रिहा होने के बाद आदिल तो कई बार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राखी पर वार कर चुके हैं। तो वहीं राखी भीं उनके आरोपों पर मीडिया के सामने पलटवार कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Rishi Kapoor को एक आंख नहीं भाते थे Rajesh Khanna, डिंपल कपाड़िया नहीं ये थी असल वजह

राखी करने वाली हैं आदिल के खिलाफ केस!

राखी की ये सब बाते सुनकर उनके फैंस अब कंफ्यूज हो चुके हैं कि आखिर राखी और आदिल में से सच बोल कौन रहा है। इसी बीच अब ऐसी खबर सामने आ रही है कि जल्द ही राखी सावंत अपने पति आदिल के खिलाफ एक बड़ा एक्शन लेने वाली हैं। अब राखी कोर्ट का दरवाजा खटखटाने वाले हैं। राखी ने आदिल के सभी दावों का गलत बताया है। साथ ही अब वो आदिल पर मानहानि का केस ठोकने कि तैयारी कर रही हैं।

राखी के वकील ने बताई ये बात

बता दें कि खुद राखी के वकील ने इस खबर को कंफर्म करते हुए बताया है कि- “हमने राखी को बदनाम करने के लिए कई अनवांटेड शब्दों के साथ उनकी छवि को खराब करने के लिए कल अंधेरी मजिस्ट्रेट अदालत में राजश्री मोरे के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दायर किया है। मीडिया इंटरव्यू में राखी का लगातार इस्तेमाल करने और उन्हें बदनाम करने के लिए हम कल आदिल दुर्रानी के खिलाफ भी मानहानि का मामला दर्ज करेंगे।

First published on: Sep 04, 2023 12:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.