Thursday, September 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई? फिर से दुल्हन बनने के लिए तैयार

- Advertisement -

Rakhi Sawant Engagement: राखी सावंत (Rakhi Sawant) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है वो अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। राखी सावंत को कॉन्ट्रोवर्सी और ड्रामा क्वीन कहा जाता है और उन्होंने कुछ दिनों पहले एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने पति रितेश संग अलग होने की बात कही थी। वहीं अब उनसे जुड़ी एक और खबर सामने आई है।

हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant Engagement) ने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का ऐलान किया था उन्होंने फैंस को बताया था कि, ‘अब वो सिंगल नहीं हैं, बल्कि आदिल दुर्रानी नाम के शख्स के साथ रिलेशनशिप में हैं। यहां तक KR राखी ने पैपराजी के सामने आदिल को अपना बॉयफ्रेंड भी बताया था। अब जो रिपोर्ट्स सामने आ रही है उसके मुताबिक पता चला है कि, राखी सावंत ने आदिल संग सगाई कर ली है और खुद राखी ने ही इस बात की जानकारी एक बातचीत के दौरान कही है।

 

और पढ़िएPhotos: आदित्य नारायण ने पहली बार दिखाई बेटी त्विषा की झलक, फैंस ने लुटाया प्यार

 

इससे पहले राखी ने अपने नए बॉयफ्रेंड की तारीफ करते हुए कहा था, ‘जब ऊपर वाला देता है तो छप्पर फाड़कर देता है और ईश्वर ने मुझे दे दिया है।’ इसी के साथ उन्होंने कहा था कि, ‘आदिल एक स्वीटहार्ट हैं’। बताते चलें राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक शख्स के साथ दिखाई दे रही था और इस वीडियो में राखी और आदिल एक दूसरे को हग करते और किस करते नजर आ रहे थे।

इतना ही नहीं, बीते महीने राखी को नई बीएमडब्‍लू कार में सवारी करते हुए देखा गया था। तब राखी ने बताया था कि उन्‍हें ये कार उनके बॉयफ्रेंड आदिल ने उन्हें गिफ्ट की है। इसी के साथ राखी ने कहा था कि, ‘मुझे ये कार मेरे स्‍वीटहार्ट ने गिफ्ट की है’। वहीं अब देखना होगा कि राखी की ये मोहब्बत कितना परवान चढ़ती है।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss