---विज्ञापन---

Pratyusha Banerjee सुसाइड केस में आया नया मोड़, एक्ट्रेस के पिता बोले- ‘कोर्ट किसी का नहीं होता…’

Balika Vadhu Fame Pratyusha Banerjee: कलर्स के पॉपुलर सीरियल बालिका वधू ने कई स्टार्स को खास पहचान दिलाई थी। इस सीरियल से घर-घर में बड़ी आनंदी के नाम से मशहूर हुई टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी को तो आप नहीं भूले होंगे। 24 साल की एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी ने एक अप्रैल 2016 को गोरेगांव इलाके में […]

Pratyusha Banerjee, Pratyusha Banerjee father, Balika Vadhu,
pic credit: instagram

Balika Vadhu Fame Pratyusha Banerjee: कलर्स के पॉपुलर सीरियल बालिका वधू ने कई स्टार्स को खास पहचान दिलाई थी। इस सीरियल से घर-घर में बड़ी आनंदी के नाम से मशहूर हुई टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी को तो आप नहीं भूले होंगे। 24 साल की एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी ने एक अप्रैल 2016 को गोरेगांव इलाके में अपने फ्लैट में फंदे से लटककर सुसाइड कर ली थी। एक्टिंग करियर की ऊंचाइयों पर पहुंचने के बाद प्रत्युषा की आत्महत्या ने हर किसी हिलाकर रख दिया था। प्रत्युषा के पार्टनर एक्टर राहुल पर उनको सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगा था। वहीं, अब हाल ही में इस सुसाइड केस में नया मोड़ आया है।

यह भी पढ़ें:Kundali Bhagya की इस एक्ट्रेस को डेटिंग ऐप पर मिला सच्चा प्यार, जानिए कब लेंगी सात फेरे

प्रत्युषा बनर्जी के सुसाइड केस में आया नया मोड़

बीते दिनों प्रत्युषा सुसाइड केस के आरोपी राहुल सिंह ने कोर्ट में एक आरोपों से मुक्त करने को लेकर एक याचिका डाली थी। ऐसे में अब मुंबई की एक कोर्ट ने प्रत्युषा बनर्जी के सुसाइड केस को लेकर बड़ी टिप्पणी की है। दरअसल, कोर्ट ने प्रत्युषा को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोपी राहुल सिंह की आरोप से मुक्त करने की अर्जी खारिज कर दी है। इसी के साथ अदालत ने कहा कि राहुल सिंह के उत्पीड़न ने ही प्रत्युषा को सुसाइड के बारे में सोचने पर मजबूर किया था।

 

मां-बाप को मिला सुकून

मुंबई कोर्ट ने आरोपी राहुल सिंह की अर्जी को खारिज करते हुए कहा कि सब बातों को देखते हुए ये साफ होता है कि राहुल के शारीरिक, इमोशनल और वित्तीय उत्पीड़न और शोषण की वजह से प्रत्युषा बनर्जी डिप्रेशन की स्थिति में पहुंच गई थीं,  राहुल सिंह ने उसकी तकलीफों को कम करने के लिए कोई कदम नहीं उठाया बल्कि उसकी हरकतों ने साफ रूप से बनर्जी को सुसाइड के लिए उकसाने का काम किया। मुंबई कोर्ट के इस फैसले से सबसे ज्यादा उनके माता-पिता को सुकून पहुंचा है।

 

क्या बोले  दिवंगत एक्ट्रेस के पिता

प्रत्युषा बनर्जी के केस को लेकर उनके पिता ने एक इंटरव्यू में कहा कि पहले तो केस को ही शुरु होने में 8 साल लग गए। हम शुरू से ही चीख-चीखकर कह रहे थे कि हमारी बेटी ने सुसाइड नहीं किया है बल्कि उसका मर्डर हुआ है। उन्होंने आगे कि इन चीजों को सामने आने में इतना टाइम लग गया है कि क्या हम क्या ही बोलें। हर सच बाहर निकल कर आएगा ही, कोर्ट किसी का नहीं होता है, वहां जो सच होगा वो एक ना एक दिन सबके सामने आ ही जाएगा।

First published on: Sep 03, 2023 04:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.