-विज्ञापन-

Bigg Boss 16: प्रतीक सहजपाल ने निमृत अहलूवालिया और टीना दत्ता को लगाई फटकार

Bigg Boss 16: सलमान खान का शो बिग बॉस का 16वां सीजन बीतते दिनों के साथ और भी मजेदार होते जा रहा है। 'बिग बॉस 15' के कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल ने निमृत अहलूवालिया और टीना दत्ता को जमकर फटकार लगाई है।

Bigg Boss 16: सलमान खान का शो बिग बॉस का 16वां सीजन बीतते दिनों के साथ और भी मजेदार होते जा रहा है। आए दिन हाउस में नोकझोंक देखने को मिलता है। इन सब के बीच ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल ने निमृत अहलूवालिया और टीना दत्ता को जमकर फटकार लगाई है। प्रतीक सहजपाल ने कहा कि निमृत अहलूवालिया में ईमानदारी की कमी है और वह बिग बॉस 16 के फाइनलिस्ट बनने के लायक नहीं हैं। उन्होंने ये भी कहा कि सौंदर्या शर्मा एक “चालाक लोमड़ी” हैं और टीना दत्ता “सच्ची दोस्त” नहीं हैं।

प्रतीक सहजपाल ने कही ये बातें

होस्ट कृष्णा अभिषेक से बात करते हुए प्रतीक ने कहा कि निमृत अभी ‘बिग बॉस’ के पहले हफ्ते में जी रही हैं, उन्हें पता ही नहीं चलता कि काफी वक्त बीत चुका है और अब वक्त आ गया है कि वह ग्रुप में खेलने की बजाय सिर्फ अपने खेल पर ध्यान दें। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि उसे घर का सारा काम खुद ही करने देना चाहिए ताकि वह अपनी आँखें खोले और थोड़ा जाग सके। निमृत में विजेता या शो में फाइनलिस्ट बनने का गुण नहीं है। उनके पास आत्मविश्वास और ईमानदारी की कमी है। वह सोचती हैं कि वह एक ग्रुप में रहकर सुरक्षित खेल रही हैं लेकिन यह इस घर में काम नहीं करता है।

और पढ़िएBigg Boss 16 New Promo: कैप्टन बनने के लिए प्रियंका और शालीन ने खेला खेल, सुम्बुल बोलीं- ‘डर गए क्या’?

प्रतीक ने सौंदर्या को बताया ‘चालाक लोमड़ी’

प्रतीक ने यह भी खुलासा किया कि सौंदर्या बहुत चालाक हैं और टीना किसी की सच्ची दोस्त नहीं है। प्रतीक ने आगे कहा, “सौंदर्या बहुत चतुर हैं, उसने सोचा था कि वह गौतम विग के माध्यम से फिनाले में पहुंचेंगी, लेकिन उसके बाहर होने के बाद वह बहुत भ्रमित है। मुझे लगता है कि वह अभी बहुत अच्छा खेल खेल रही है क्योंकि वह निमृत के ग्रुप के साथ मिल रही है क्योंकि वे बहुमत में हैं और साथ ही सामग्री और फुटेज के लिए अर्चना गौतम के साथ भी हैं। वह निश्चित रूप से बहुत चालाक लोमड़ी है।

और पढ़िएBigg Boss Updates: सलमान खान ने अर्चना गौतम की जमकर लगाई क्लास, दिखाया आयना

टीने के बारे में प्रतीक ने कही ये बात

टीना के खेल के बारे में पूछे जाने पर, प्रतीक ने कहा “टीना किसी की सच्ची दोस्त नहीं है। एक बार जब आप किसी के दोस्त बन जाते हैं तो आपको उनके साथ खड़ा होना पड़ता है चाहे कुछ भी हो लेकिन वह सिर्फ घर में सौदे कर रही है। आपको नॉमिनेशन से बचाने के लिए लोगों से गिड़गिड़ाना या आपको घर का कप्तान बनाना और उसके बाद ही आप उनके दोस्त बने रहेंगे, यह सही नहीं है और वह यही कर रही हैं। मुझे नहीं लगता कि यह उसे खेल में आगे ले जाएगा।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Aarya 3 Teaser: ‘आर्या 3’ के साथ सुष्मिता सेन की शानदार वापसी, टीजर आउट

Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या'...

Neha Marda Baby Shower: नेहा मर्दा की हुई गोदभराई, 10 साल बाद बनने जा रही मां

Neha Marda Baby Shower: नेहा मर्दा शादी के 10 साल बाद अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: विराट फिर बनेगा सई के लिए अड़चन, मुश्किल में विनायक

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल है। मेकर्स ऑडियंस को रिझाने के लिए...

Nutrients Of Raw Papaya: कब्ज दूर कर पाचन तंत्र को बनाना चाहते हैं दुरुस्त, तो डाइट में शामिल करें ये चीज

Nutrients Of Raw Papaya: पपीता (Papaya) एक ऐसा फल है जो सेहत के लिए बहुत अच्छा होता है। डॉक्टर भी पपीता खाने की सलाह...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here