-विज्ञापन-

Bigg Boss 16 New Promo: कैप्टन बनने के लिए प्रियंका और शालीन ने खेला खेल, सुम्बुल बोलीं- ‘डर गए क्या’?

Bigg Boss 16 New Promo: 'बिग-बॉस' (Bigg Boss) का नया प्रोमो सामने आया है जिसमेंं प्रियंका और शालीन गुटबाजी करके हुए नजर आए।

Bigg Boss 16 New Promo: ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें एक बार फिर कैप्टेंसी को लेकर घर में बवाल देखने को मिला। एक बार फिर घर में मौजूदा कंटेस्टेंट्स ने कैप्टेंसी टास्क खेला जिसमें प्रियंका (Priyanka) और शालीन (Shalin) गुटबाजी करके हुए नजर आए। वहीं अब नए कैप्टेंसी टास्क का प्रोमो वीडियो जारी हो गया है जिसमें आप देख सकते हैं कि सभी एक-दूसरे के कपड़ों को रंग रहें हैं। देखिए।

कैप्टेंसी का नया प्रोमो

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) के नए प्रोमो वीडियो को कलर्स टीवी (Colors TV) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। कैप्टेंसी टास्क के लिए सुम्बुल तौकीर खान, शालीन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता मैदान में उतरते हैं लेकिन बाद में प्रियंका और शालीन का गुट बन जाता है और सुम्बुल अकेले ही गेम खेलती है और वो इतने जोश के साथ टास्क पूरा करती हैं कि उन्हें अब किसी भी चींज का फर्क नहीं पड़ता है। टास्क को गार्डन एरिया में रखा गया।

और पढ़िएBigg Boss 16: प्रतीक सहजपाल ने निमृत अहलूवालिया और टीना दत्ता को लगाई फटकार

जब टास्क में हुई शिव की एंट्री

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) के नए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सुम्बुल, शालीन, प्रियंका और अंकित लाल रंग से रंगे होते हैं। टास्क खेलते वक्त प्रियंका कहती हैं कि, ‘अंकित आजा मैदान में अब तू।’ जैसे की टास्क शुरू होता है तो सब एक हो जाते हैं और सुम्बुल देखती हैं कि कोई उनके साथ नहीं हैं और उन्हें टारगेट कर रहे हैं। जब शिव (Shiv) देखते हैं तो वो आते है और गेम आगे बढ़ता है। वहीं निमृत भी सुम्बुल को सपोर्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

और पढ़िएAnupamaa Upcoming Spoiler: गुंडों को घर में घुसकर सबक सिखाएगी ‘अनुपमा’, समर थामेगा डिंपल का हाथ

सुम्बुल ने शालीन को लताड़ा

शिव (Shiv) के आते ही शालीन कुछ कहते हैं जिसके बाद शिव चुप हो जाते हैं लेकिन इस बीच सुम्बुल कहती हैं कि, ‘इनके हाथ में रहना ही नहीं चाहिए कुछ। फिर शालीन कहते हैं कि, ‘वहां मत जाओ, जिसके बाद सुम्बुल कहती हैं- ‘डर गए क्या? इसके बाद शालीन फिर प्रियंका के पास जाकर कहते हैं- अंकित को कैप्टन बनना है? ये सब सुम्बुल कहती हैं- जब अकेले खेलोगे तब आना सामना। इसके बाद प्रियंका कहती हैं- ‘जब सब हमारे खिलाफ होते थे तब कहां जाती थी? वहीं अब देखना है कि आगे क्या होगा और इस बार घर का कैप्टन कौन बनेगा?

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस...

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी के बाद आमिर अली ने बताया रिश्ते का सच

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी और आमिर अली...

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर ने दिखाई 4 दशकों की हसीन जर्नी, बोले- ‘आज भी एक चीज…

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर बॉलीवुड के 'झक्कास किंग'...

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस और कर्वी फिगर के जरिए फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर...

Bholaa Teaser 2: सौ चट्टानों पर भी भारी पड़ेगा ‘भोला’, तब्बू-अजय के अंदाज ने मचाया तहलका

Bholaa Teaser 2: अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म के आउट...

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी के बाद आमिर अली ने बताया रिश्ते का सच

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी और आमिर अली इन दिनों अपने वायरल वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दोनों को बीते...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here