---विज्ञापन---

Poonam Pandey के घर में लगी आग, बाल-बाल बचा एक्ट्रेस का ‘सीजर’ वीडियो हुआ वायरल

Poonam Pandey Shocking News: एंटरटेनमेंट जगत में अपने ग्लैमरस लुक से गदर मचाने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है। इस खबर को सुनकर फैंस डर गए हैं और सभी को एक्ट्रेस की चिंता सता रही है। दरअसल खबर आई है कि एक्ट्रेस के घर में 15 सितंबर […]

Poonam Pandey, Poonam Pandey Viral Video
Image Credit: Instagram

Poonam Pandey Shocking News: एंटरटेनमेंट जगत में अपने ग्लैमरस लुक से गदर मचाने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है। इस खबर को सुनकर फैंस डर गए हैं और सभी को एक्ट्रेस की चिंता सता रही है। दरअसल खबर आई है कि एक्ट्रेस के घर में 15 सितंबर यानी बीते दिन आग लग गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसने हर तरफ सनसनी मचा दी है।

यह भी पढ़ें: Saif Ali Khan की पहली फिल्म के समय ऐसी दिखती थीं Kareena Kapoor Khan, उस समय की तस्वीर देख हो जाएंगे हैरान

घर में आग लगने वाला वीडियो आया सामने

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) के घर 15 सितंबर यानी बीते दिन आग लग गई। इस हाई राइज बिल्डिंग में पूनम रहती थीं। आग वाली इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे देखकर पूनम के चाहने वालों के दिलों की धड़कने बढ़ गई हैं। सभी जानना चाहते हैं कि पूनम कैसी हैं। ऐसे में हम आपको बता दें कि एक्ट्रेस एकदम सेफ है, क्योंकि जिस समय यह घटना हुई उस समय पुनम घर पर नहीं थी।

बाल-बाल बचा पूनम पांडे का डॉग सीजर   (Poonam Pandey Shocking News)

खबरों के अनुसार जिस समय यह घटना घटी उस समय पूनम पांडे का डॉग सीजर घर पर ही था। ये उनका पेट डॉग है जो घटना में बाल-बाल बचा है। फोटोग्राफर विरल भयानी ने पूनम के घर पर घटी इस घटना का वीडियो अपने हैंडल पर शेयर किया है। आप इस वीडियो क्लिप में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस का घर पूरी तरह से फैला हुआ है।

सीजर को एक्ट्रेस की हाउस हेल्पर ने ने बचा लिया। हालांकि पूनम को बहुत नुकसान हुआ है। एक्ट्रेस के घर पर लगी इस आग की घटना की सूचना उसी बिल्डिंग में रहने वाले एक शख्स ने दी, जिसके बाद फायर ब्रिगेड ने 16वें माले पर रहने वाली एक्ट्रेस के घर की आग को बुझाया।

First published on: Sep 16, 2023 12:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.