Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Saif Ali Khan की पहली फिल्म के समय ऐसी दिखती थीं Kareena Kapoor Khan, उस समय की तस्वीर देख हो जाएंगे हैरान

Kareena Kapoor Viral Photo: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी रील लाइफ से ज्यादा रियल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। लगभग तीन दशक तक इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाले एक्टर अपनी दूसरी बेगम करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ अच्छे से जिंदगी जी रहे हैं। जहां उन्होंने पहली […]

Kareena Kapoor Viral Photo, Kareena Kapoor Khan, Saif Ali Khan, Bollywood News
Image Credit: Google

Kareena Kapoor Viral Photo: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी रील लाइफ से ज्यादा रियल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। लगभग तीन दशक तक इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाले एक्टर अपनी दूसरी बेगम करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ अच्छे से जिंदगी जी रहे हैं। जहां उन्होंने पहली शादी अपने से बड़ी अमृता सिंह (Amrita Singh) से की थी। वहीं दूसरी शादी अपने से 12 साल छोटी करीना कपूर से की। एक्टर की नवाबी जिंदगी बॉलीवुड के गॉसिप के गलियारों में खूब चर्चा में रहती है।

सैफ और करीना कपूर को लेकर अक्सर कोई न कोई खबर फ्रंट पेज पर आ ही जाती है। आज हम आपको बेबो की उस समय की तस्वीर दिखाने जा रहे हैं जब सैफ की पहली फिल्म रिलीज हुई थी। आप इस फोटो को देखेंगे तो शायद पहचान न पाएं।

यह भी पढ़ें: इन सितारों ने निभाया है पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार, जानिए कौन-कौन है लिस्ट में शामिल

सैफ और अमृता सिंह के बीच का एज गैप  (Kareena Kapoor Viral Photo)

अपनी एक्टिंग और लुक्स से लाखों लोगों के दिलों में रहने वाले सैफ अली खान को इंडस्ट्री में नवाब के नाम से जाना जाता है। एक्टर ने अपनी फिल्मों से तो लोगों का दिल जीता ही था साथ में उन्होंने पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब सुर्खियां बटोरी। सैफ की पहली वाइफ अमृता सिंह सैफ से 12 साल बड़ी थीं। दोनों का प्यार परवान चढ़ा और साल 1991 में दोनों ने शादी कर ली थी। हालांकि दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चला और साल 2004 में वो अलग हो गए। अमृता और सैफ के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं।

सैफ और करीना के बीच का गैप

अमृता से अलग होने के बाद सैफ अली खान की जिंदगी में करीना कपूर खान की एंट्री हुई। करीना और सैफ ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और साल 2012 में शादी कर ली। अपने से 12 साल छोटी करीना के साथ निकाह के बाद सैफ सुर्खियों में आ गए थे। खबरों के अनुसार जब सैफ की पहली फिल्म रिलीज हुई थी तब करीना कपूर खान सिर्फ 10 साल की थीं।

सैफ की पहली फिल्म के समय ऐसी दिखती थीं करीना  (Kareena Kapoor Viral Photo)

आज इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ियों में शामिल सैफ अली खान और करीना कपूर खान की जोड़ी अपने एज गैप की वजह से चर्चा में रहीं। इन दिनों सैफ और करीना अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

Kareena Kapoor Khan

पता हो कि जब सैफ की पहली फिल्म आई थी उस समय करीना सिर्फ 10 साल की थीं। उनकी इस फोटो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बेबो साल 1991 में कितनी छोटी और मासूम सी लगती थीं।

First published on: Sep 16, 2023 11:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.