---विज्ञापन---

Anupamaa के मुरीद हुए PM Modi, वीडियो शेयर कर देशवासियों से की ये खास अपील

PM Modi On Anupamaa: स्टार प्लस के चर्चित शो ‘अनुपमा’ को लोग काफी पसंद करते हैं। शो में रुपाली गांगुली की और गौरव खन्ना की एक्टिंग के लोग मुरीद हैं। दोनों की ऑनस्क्रीन (PM Modi On Anupamaa) जोड़ी पर फैंस काफी प्यार लुटाते हैं। ‘अनुपमा’ के फैन आम लोग ही नहीं बल्कि भारत के प्रधानमंत्री […]

pm narendra modi anupamaa

PM Modi On Anupamaa: स्टार प्लस के चर्चित शो ‘अनुपमा’ को लोग काफी पसंद करते हैं। शो में रुपाली गांगुली की और गौरव खन्ना की एक्टिंग के लोग मुरीद हैं। दोनों की ऑनस्क्रीन (PM Modi On Anupamaa) जोड़ी पर फैंस काफी प्यार लुटाते हैं। ‘अनुपमा’ के फैन आम लोग ही नहीं बल्कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हैं। जी हां, पीएम ने रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का एक शानदार वीडियो शेयर किया है। साझा किए गए इस वीडियो में पीएम मोदी वोकल फॉर लोकल को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने वोकल फॉर लोकल के कैम्पेन के प्रमोशन के लिए अनुपमा का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर देशवासियों को एक खास संदेश दिया है।

यह भी पढ़ें- कौन हैं Kiran Rao? आमिर खान संग फिल्मी लव स्टोरी फिर तलाक…. राजा के परिवार से है खास कनेक्शन!

वोकल फॉर लोकल को किया सपोर्ट (PM Modi On Anupamaa)

अनुपमा यानी रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना इस वीडियो में वोकल फॉर लोकल का सपोर्ट करते दिखाई दे रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनुपमा-अनुज का वोकल फॉर लोकल का प्रमोशनल वीडियो अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। वीडियो में दोनों शॉपिंग के लिए लोकल चीजों का इस्तेमाल करने की बात करते नजर आ रहे हैं।

<

>

पीएम मोदी ने किया सपोर्ट

इस वीडियो को साझा करते हुए पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा, ‘देशभर में वोकल फॉर लोकल को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है साथ ही लोग वोकल चीजें खरीद इस कैम्पेन को सपोर्ट बी कर रहे हैं।’ वीडियो के आखिर में प्रधानमंत्री मोदी की आवाज है, जिस में वह कहते हुए सुनाई देते हैं कि साथियों हमारे त्योहार की प्राथमिकता वोकल फॉर लोकल होनी चाहिए, जिससे हम इस कैम्पेन को और आगे बढ़ा सकें।

अनुज-अनुपमा को कहा शुक्रिया

पीएम मोदी ने वीडियो में ये भी कहा है कि वह कुछ लोगों की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करेंगे। ताकि बाकियों को भी वोकल फॉल लोकल कैम्पेन से जुड़ सकें और इस कैम्पने को प्रमोट करें। वीडियो के आखिर में वोकल फॉल लोकल कैम्पेन को बढ़ावा देने के लिए अनुपमा सीरियल और स्टार प्लस चैनल का शुक्रिया भी कहा है।

First published on: Nov 07, 2023 09:25 AM