---विज्ञापन---

मौत के मुंह से जिंदा ऐसा लौटी थीं Niti Taylor, खुद सुनाया था बचपन में हुआ दर्दनाक किस्सा

Niti Taylor Birthday: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस नीति टेलर आज यानी 8 नवंबर को अपना जन्मदिन (Niti Taylor Birthday) मना रही हैं। अभिनेत्री को पहचान टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के सीजन 2 से मिली थी। नीति अब तक कई शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। अपनी पर्सनल लाइफ के बार में बात करते […]

Niti Taylor Birthday special know about Kaisi Yeh Yaariaan actress here in detail

Niti Taylor Birthday: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस नीति टेलर आज यानी 8 नवंबर को अपना जन्मदिन (Niti Taylor Birthday) मना रही हैं। अभिनेत्री को पहचान टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के सीजन 2 से मिली थी। नीति अब तक कई शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। अपनी पर्सनल लाइफ के बार में बात करते हुए उन्होंने एक डांस रियलिटी शो के एक एपिसोड में अपने बचपन के बारे में काफी कुछ शेयर किया था।

यह भी पढ़ें- Arvind Trivedi Birth Anniversary: भगवान राम के परम भक्त थे ‘रामायण’ के ‘रावण’, मरते समय ये थी आखिरी इच्छा

ब्लू बेबी हैं नीति (Niti Taylor Birthday)

शो के दौरान नीति ने खुलासा किया था कि बचपन में उनके दिल में छेद था। अपनी दर्दनाक कहानी के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया था कि इसका असर उनकी जिंदगी पर काफी पड़ा था। एक मीडिया संस्थान से बातचीत के दौरान उन्होंने ब्लू बेबी होने के बारे में बात की और बताया कि पैदा होने के कुछ ही मिनटों के लिए उनकी मौत हो गई और वह वापस जिंदा हो गईं।

‘मैं मरने वाली थी’

नीति ने कहा था, ‘जब मैं छोटी थी, तो मैं मरने वाली थी। मैं कुछ मिनटों के लिए मर गई थी और वापस आ गई। मैंने तब से संघर्ष किया, ताकि मैं जीवन में कुछ भी कर सकूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि कैसी ये यारियां इतनी बड़ी हिट होगी। लेकिन लोग हमारी जोड़ी, पार्थ और मेरी जोड़ी को आज तक इतना प्यार करते हैं। मुझे याद है कि मैं एक महीने पहले एक फिल्म देखने गई थी और एक लड़की मेरे पास दौड़ती हुई आई और बोली कि नंदिनी प्लीज रुको। उसने मुझसे ऐसी बात कही कि मैं अवाक रह गई। उस दिन एहसास हुआ कि हम एक्टर्स किसी के जीवन को कैसे प्रभावित कर सकते हैं।’

इन शोज में आई नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो नीति टेलर ‘कैसी ये यारियां’ में पार्थ समथान के साथ नजर आई थीं। ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ से पहले नीति को डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’का हिस्सा रह चुकी हैं।

First published on: Nov 08, 2023 12:42 PM