-विज्ञापन-

Viral Video: निक्की तंबोली ने सुकेश से जेल में की मुलाकात, मामले पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

टॉलीवुड एक्ट्रेस निक्की तंबोली चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Nikki Tamboli on Chandrashekhar: टॉलीवुड एक्ट्रेस निक्की तंबोली को बहुत सी मशहूर फिल्मों में देखा गया है। वह टॉलीवुड में तो छाई ही हुई हैं इसके अलावा निक्की को बिग बॉस 14 में देखने के बाद हिन्दी टीवी को चाहने वाले भी उन्हें बखूबी जानने लगे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े मामले को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है जिसके चलते निक्की फिलहाल सुर्खियों में बनी हुई हैं।

सुकेश चंद्रशेखर से मिलने तिहाड़ जेल गईं निक्की

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) के बाद मनी लॉन्ड्रिंग केस में अब दो और एक्ट्रेसेस के नाम और सामने आए हैं। सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा यह मामला पिछले कुछ समय से चर्चा में बना हुआ है। इसी के चलते मामले में चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) और निक्की तंबोली का नाम भी सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निक्की और चाहत दोनों ही सुकेश चंद्रशेखर से मिलने तिहाड़ जेल गई थीं इसके अलावा इन्होंने सुकेश से कुछ महंगे तोहफे भी लिए हैं। इन्हीं दावों पर अब निक्की ने अपनी चुपी तोड़ी है।

और पढ़िएAishwarya-Neil Video: नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा का दुबई में धमाल, जमकर थिरका कपल

चंद्रशेखर से मिले गिफ्ट्स

निक्की तंबोली पहली बार सुकेश से अप्रैल 2018 में मिली थीं। उन्हें चंद्रशेखर की सहयोगी पिंकी ने मिलाया था। बता दें कि सुकेश से निक्की की पहली मुलाकात में एक्ट्रेस को 1.5 लाख रुपये मिले थे। वहीं जब वह सुकेश से जेल में मिलने गईं तब उन्हें 2 लाख रुपये और मिले साथ ही एक गुच्ची (Gucci) का बैग भी मिला था। इस बारे में अब खुलकर बात होने लगी है। मामले पर एक्ट्रेस से कई बार सवाल भी किए गए हैं लेकिन उन्होंने कुछ खास जवाब नहीं दिया। फिर भी इस बार मामले पर एक इवेंट में सवाल किए जाने पर उन्होंने रिएक्ट किया है।

और पढ़िएDevoleena Ki Shaadi: देवोलीना भट्टाचार्जी ने की शादी? इंटरनेट पर छाया वीडियो

मनी लॉन्ड्रिंग केस पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

एक इवेंट में जब निक्की से इस मामले के बारे में मीडिया द्वारा सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘सबकी लाइफ में उतार-चढ़ाव होते हैं और उन्हें पता होता है उन्हें कैसे हैन्डल करना है। मैं दुनिया को नहीं बताना चाहती कि मैं उन्हें कैसे हैन्डल करती हूं’। निक्की का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। हालांकि निक्की ने अपनी बात रखते हुए मामले को लेकर कुछ साफ-साफ नहीं बताया लेकिन फिर भी उन्होंने कम शब्दों में काफी कुछ बयां कर दिया है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Uorfi Javed-SRK: उर्फी जावेद बनना चाहती हैं शाहरुख खान की दूसरी बीवी, हो गईं ट्रोल

Uorfi Javed-SRK: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। मूवी में शानदार एक्शन, स्टोरी और एक्टिंग का ट्रिपल डोज देखने...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: विराट को थाने ले जाएगी सई, पत्रलेखा पर भी गिरेगी गाज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस का पॉपुलर शो है। वहीं मेकर्स ऑडियंस को इंगेज रखने...

Mouni Roy Bold Look: मोनी राय के बोल्ड लुक ने मचाई आफत, फैंस हार बैठे दिल

Mouni Roy Bold Look: एक्ट्रेस मोनी राय (Actress Mouni Roy) एक बेहतरीन अदाकारा है। उन्होंने नागिन जैसे डेली सोप में काम करके घर-घर में...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here