Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Devoleena Ki Shaadi: देवोलीना भट्टाचार्जी ने की शादी? इंटरनेट पर छाया वीडियो

Devoleena Ki Shaadi: टेलीविजन के पॉपुलर शो ‘साथ निभाना साथिया’ फेम ‘गोपी बहू’ यानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस के कुछ वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देख ऐसा लग रहा है कि देवोलीना ने गुपचुप शादी रचा ली […]

Devoleena Ki Shaadi: देवोलीना भट्टाचार्जी ने की शादी? इंटरनेट पर छाया वीडियो
Devoleena Ki Shaadi: देवोलीना भट्टाचार्जी ने की शादी? इंटरनेट पर छाया वीडियो

Devoleena Ki Shaadi: टेलीविजन के पॉपुलर शो ‘साथ निभाना साथिया’ फेम ‘गोपी बहू’ यानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस के कुछ वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देख ऐसा लग रहा है कि देवोलीना ने गुपचुप शादी रचा ली है।

Devoleena Bhattacharjee ने की गुपचुप शादी

देवोलीना भट्टाचार्जी ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर हल्दी, मेहंदी और शादी के वीडियो (Devoleena Bhattacharjee Wedding Video) साझा किए हैं, जिन्हें देख ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने शादी कर ली है। देवोलीना के एक वीडियो में उनके साथ एक्टर विशाल सिंह (Vishal Singh) नजर आ रहे हैं, और इसे देख फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि शायद ये दोनों ही शादी के बंधन में बंधे हैं। लेकिन देवोलीना ने अबतक अपने दूल्हे का चेहरा नहीं दिखाया है ना ही पति के नाम की अनाउंसमेंट की है।

और पढ़िएIt’s official: देबोलीना भट्टाचार्जी ने रचाई जिम ट्रेनर शहनवाज संग शादी! पक्की मुहर संग वायरल हुई रिसेप्शन डिटेल

ट्रेंडिंग में #DevoleenaKiShaadi 

देवोलीना के इन पोस्ट्स के बाद ट्विटर पर हैशटैग #DevoleenaKiShaadi ट्रेंड कर रहा है। साथ ही यूजर्स ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’मैं अबतक कन्फ्यूज हूं कि गोपी बहू की शादी हुई किसके साथ है।’ दूसरे ने लिखा है,’ये फेक शादी है एक बार फिर पीआर स्टंट का इस्तेमाल किया गया है…जरूर कोई नया म्यूजिक एल्बम आ रहा है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’आप सेलेब्स को कन्फ्यूजिंग, कन्फ्यूजिंग गेम खेलने में क्या मजा आता है।’

और पढ़िएदेवोलीना ने अपनी ऑन स्क्रीन सास को नहीं दिया शादी का न्यौता, रूपल पटेल ने चौंकते हुए कही ये बात

फैंस हुए कन्फ्यूज 

बता दें कि देवोलीना की इन तस्वीरों-वीडियोज को लेकर लोग इसलिए भी कन्फ्यूज हैं क्योंकि एक्ट्रेस इससे पहले फैंस के साथ एक बड़ा प्रैंक कर चुकी हैं। देवोलीना ने एक्टर विशाल सिंह के साथ प्रपोजल से लेकर हाथों में अंगूठी पहनाने तक की झलक साझा कर फैंस को चौंका दिया था। लेकिन बाद में पता चला कि दोनों ने ये सबकुछ अपने म्यूजिक एल्बम के प्रमोशन के लिए किया था।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 14, 2022 02:04 PM