--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Naagin 6: शो से बहार हुई ये लीड एक्ट्रेस, क्या जल्द ही बंद होने वाला है सीरियल?

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की क्वीन एकता कपूर का सुपरनैचुरल और मोस्ट पॉपुलर शो ‘नागिन 6’ टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। लेकिन मेक्रस की लाख कोशिशों के बावजूद भी नागिन 6 टीआरपी के टॉप 5 शोज में अपनी जगह नहीं बना पा रहा है। इसी वजह से शो के मेकर्स नागिन 6 की कहानी में बहुत से बदलाव लाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि इतनी छेड़छाड़ करने के बाद भी शो में कुछ खास देखने को नहीं मिल पा रहा हैं। वहीं आपको बता दें कि बीते कुछ समय में शो के अंदर कई किरदारों की एंट्री करवाई जा चुकी है। इसी बीच नागिन 6 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि नागिन 6 से टीवी अदाकार सुधा चंद्रन का पत्ता साफ हो गया है। नागिन 6 में सुधा चंद्रन, सीमा गुजराल का किरदार निभा रही हैं। सीमा गुजराल एक दानव है, जो कि बस कुछ भी कर के अपने देश को तबाह करना चाहती है।

 

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स ने सुधा चंद्रन के किरदार को अब आगे ना बढ़ाने का फैसला किया है। नागिन 6 कहानी में बड़े बदलाव करने के लिए मेकर्स अब चाहते है कि शो की कहनी में एक नया किरदार देखने को मिले। इसी बीच ये भी दावा किया जा रहा है कि जल्द ही सुधा चंद्रन के किरदार को मार दिया जाएगा। फिलहाल शो में अभी प्रथा नेवले का सामना कर रही है।

 

और पढ़िएArdh Trailer: रुबीना दिलैक की डेब्यू फिल्म ‘अर्ध’ का ट्रेलर आउट, राजपाल यादव संग करेंगी काम

 

 

 

और पढ़िएबीच में रोकनी पड़ गई ‘नागिन 6’ की शूटिंग, तेजस्वी प्रकाश की वजह से मचा बवाल

 

इसी के साथ आपको बता दें कि सीमा गुजराल तीसरी बार इस शो का हिस्सा बन रही हैं। सुधा चंद्रन ने इससे पहले नागिन के शुरुआत में आए दोनों सीजन में काम किया है। नागिन के इन सीजन्स ने टीआरपी लिस्ट में वो कमाल किया था, जो कि अब तक के बाकी सीजन नहीं कर पाए। इन पहले के आए सीजन से सुधा चंद्रन और मौनी रॉय की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ था। इसी बात की वजह से नागिन 6 के मेकर्स ने नए सीजन में सुधा चंद्रन की वापसी करवाई थी।

 

हालांकि सुधा चंद्रन के आने से भी नागिन 6 की टीआरपी नहीं बढ़ पाई और इसी वजह से मेकर्स अब कुछ नया करने की प्लानिंग में है। अब तक सुधा चंद्रन शो में पॉजिटिव रोल निभा रही हैं। लेकिन आने वाले दिनों में क्या होगा, ये देखना दिलचस्प होगा।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss