Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Naagin 6 Promo: प्रथा करेगी अपनी ही बहन से लड़ाई, क्या शो की कहानी में आएगा नया ट्विस्ट?

- Advertisement -

Naagin 6 Promo: एकता कपूर (Ekta Kpoor) के मोस्ट पॉपुलर सुपरनैचुरल शो नागिन 6 (Naagin 6) का टीआरपी लिस्ट में जो बोलबाला पहले देखने को मिल रहा था, वो अब देखने को नहीं मिल रहा। इसी के साथ आपको बता दें कि एकता कपूर का ये शो लगातार टीआरपी लिस्ट में गिरता हुआ ही दिखाई दे रहा है। ऐसे में नागिन 6 के मेकर्स रेटिंग बढ़ाने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं और इस शो की कहानी पर भी खासा ध्यान दे रहे हैं। जहां अब तक दिखाया गया कि इस शो में प्रथा अपनी बहन से बदला लेने के लिए वापस आ चुकी है। तो वहीं प्रथा भेस बदलकर महक के साम्राज्य में सेंध लगा कर भी बैठी है। इसी बीच कलर्स टीवी ने इस शो का एक दमदार प्रोमो भी शेयर किया है। जिसमें प्रथा बंद दरवाजे के पीछे का राज जानने की कोशिश करती दिखाई दे रही है।

हालांकि महक फिर भी प्रथा को रोकने की कोशिश करेगी। क्योंकि महक ये बात जानती है कि बंद दरवाजे के पीछे ऋषभ कैद है। महक कुछ भी कर के प्रथा को बंद दरवाजा खोलने ही नहीं देगी। प्रथा समझ जाएगी कि महक उससे कुछ छिपाने की कोशिश कर रही है। ऐसे में ऋषभ का सच जानने के लिए प्रथा उसपर हमला कर देगी। इस दौरान प्रथा महक की जमकर धुलाई करेगी। इनके बीच लड़ाई इतनी बढ़ जाएगी कि प्रथा गुस्से में आकर महक की जान लेने की भी कोशिश करने लग जाएगी।

 

और पढ़िएबॉयफ्रेंड आदिल खान संग राखी सावंत ने दुबई में खरीदे 10 फ्लैट!, जानिए एक्ट्रेस का इंटरनेशनल बिजनेस प्लान

 

लेकिन महक वहां से अपनी जान बचाने के लिए भाग जाएगी। इसके बाद नागिन 6 के प्रोमो में प्रथा महक को अपनी पहचान बताती नजर आ रही है। इस दौरान प्रथा इस बात का भी ऐलान करेगी कि वो महक से अपना बदला लेकर रहेगी। इसके बाद जल्द ही प्रथा को ये बात भी पता चल जाएगी कि ऋषभ की शक्ल के दो इंसान हैं। जिसे वो ऋषभ समझ रही है वो लड़का कोई और है। इस बात का पता चलते ही प्रथा के मन में ऋषभ के लिए जो नफरत थी, वो प्यार में बदल जाएगी।

 

और पढ़िए –  गुरमीत-देबीना ने फर्स्ट टाइम दिखाया बेटी का चेहरा, क्यूटनेस पर फिदा फैंस

 

नागिन 6 के बीते एपिसोड में ये दिखाया गया कि प्रथा किस तरह नागिन का रूप लेकर ऋषभ की जान बचा रही थी। हालांकि महक अब भी ये बात नहीं जान पाई है कि प्रथा जिंदा है। लेकिन महक को इस बात का शक हो चुका है और वो ये बात जानने के लिए तरह-तरह की चालें चलने लगी है।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts