Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mika Di Vohti: मीका सिंह की मेहंदी सेरेमनी में अनुपमा ने लगाए ठुमके, ताबड़तोड़ वायरल हो रहा वीडियो

- Advertisement -

Mika Di Vohti: पंजाबी सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) शादी रचाने जा रहे हैं। पॉप सेंसेशन का ‘स्वंयवर: मीका दी वोहटी’ (Swayamvar: Mika Di Vohti) अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। साथ ही अब शो में टॉप 3 फाइनलिस्ट ही रह गई हैं। मीका की दुल्हनिया बनने के लिए लिस्ट में आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri), प्रांतिका दास (Prantika Das) और नीत महल (Neet Mahal) का नाम शामिल है। वहीं, बीते एपिसोड में तीनों हसीनाओं को मेहंदी लगाई गई, जिसमें टेलीविजन सीरियल ‘अनुपमा’ की लीडिंग लेडी रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) पहुंचकर महफिल जमाती नजर आईं।

शो से जुड़ा एक वीडियो (Mika Di Vohti Video) ट्विटर पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस क्लिप में रुपाली गांगुली, मीका के स्वयंवर में शिरकत कर मेहंदी की रस्म के दौरान बेहतरीन ठुमके (Anupamaa Dance Video) लगाती देखी जा रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सामने आते ही छा गया है और लोग रुपाली की दिल खोलकर तारीफें कर रहे हैं। इसके साथ ही लोग अपनी फेवरेट कंटेस्टेंट को मीका की दुल्हन बनता देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

और पढ़िए –पति और बेटी संग सूर्य मंदिर पहुंची पूजा बनर्जी, शेयर किया पोस्ट

बताते चलें कि ‘मीका दी वोटी’ की शुरुआत से ठीक पहले मीका सिंह, अनुपमा की संगीत सेरेमनी में रंग जमाने पहुंचे थे। इस तरह बहन होने के नाते अनुपमा भी मीका की मेहंदी सेरेमनी में पहुंच अपना फर्ज निभाती नजर आई हैं। सोशल मीडिया पर मेहंदी सेरेमनी की तमाम तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

और पढ़िए –कपड़े उतार गुलाब के फूलों में लिपटीं उर्फी जावेद, यूजर बोला- ‘काश डिसलाइक का…

बता दें कि मीका सिंह तीनों हसीनाओं के परिवारवालों से मिल चुके हैं। अब शो में तीनों राजकुमारियों के पैरेंट्स भी नजर आ रहे हैं। अब फैंस को सिर्फ इस बात का इंतजार है कि आखिर आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri), प्रांतिका दास (Prantika Das) और नीत महल (Neet Mahal) में से कौन ‘मीका दी वोटी’ बनेगी।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss