Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kundali Bhagya: मनित जोहरा जल्द ही ऋषभ बनकर करेंगे शो में वापसी!, एक्टर ने किया खुलासा

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री का मोस्ट पॉपुलर और धमाकेदार सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ इन दिनों टीआरपी की रेस में खूब धूमाल मचा रहा है। ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) में आए दिन नए-नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलते रहते हैं। इन ट्विस्ट और टर्न की वजह से ही फैंस का एक्साइटमेंट भी काफी बढ़ा हुआ दिखाई देता है। इसी बीच खास बात तो ये है कि ‘कुंडली भाग्य’ में अब जल्द ही ऋषभ की एंट्री होने वाली है, जो प्रीता (Shraddha Arya) और करण (Dheeraj Dhoopar) की जिंदगी में मोड़ तो लाएगा ही, लेकिन इसी के साथ बाकी घरवालों की जिंदगी में भी तूफान लेकर आएगा।

 

ऋषभ के किरदार के लिए खुद एक्टर मनित जोहरा (Manit Joura) ने ‘कुंडली भाग्य’ में वापसी करने का फैसला किया है। क्योंकि उनका कहना है कि जब उन्होंने स्क्रिप्ट सुनी तब वो मेकर्स के सामने ‘हां’ कहने से खुद को रोक नहीं पाए। मनित जोहरा (Manit Joura) ने ‘कुंडली भाग्य’ में वापसी करने पर एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने बताया कि वैसे तो वो शो में वापसी करना ही नहीं चाहतें थे, लेकिन जैसे ही उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी वैसे ही उनका मन बदल गया। मनित जोहरा ने अपनी वापसी पर बात करते हुए कहा कि, “शो छोड़ने का फैसला मेरा बिना सोचे-समझे लिया गया था। मुझे लगा था कि मैंने अपने किरदार को 100 प्रतिशत दिया है और अब इसमें मेरे लिए ज्यादा कुछ नहीं बचा है।”

और पढ़िएAnupamaa: अनुज ने अनुपमा से लिया पुराना बदला, जमाने से मुंह छुपाती दिखीं एक्ट्रेस

 

 

 

 

और पढ़िएHBD Shivangi Joshi: बचपन से ही एक्टिंग करना चाहती थीं शिवांगी जोशी, जानिए एक्ट्रेस के ट्रांसफॉर्मेशन का राज

 

‘कुंडली भाग्य’ में वापसी पर आगे बात करते हुए मनित जोहरा (Manit Joura) ने कहा कि, “मैं शो पर वापस नहीं आना चाहता था, लेकिन जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी और इसमें हुए बदलाव को जाना तो मैं ना नहीं कह पाया। बल्कि मुझे लगता है कि ऐसे बदलाव पहले ही हो जाने चाहिए थे। अगर ये बदलाव हुए होते तो मैं ‘कुंडली भाग्य’ को छोड़कर कहीं जाता ही नहीं। शो में मेरे किरदार के परफॉर्म करने के लिए काफी कुछ था।”

इंटरव्यू के दौरान मनित जोहरा (Manit Joura) ने सीरियल ‘नागिन 6’ को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि, “नवंबर में ‘कुंडली भाग्य’ को अलविदा कहने के बाद मैंने ‘नागिन 6’ और कुछ दूसरे प्रोजेक्ट्स में भी काम किये। तो ऐसा नहीं है कि मैंने कोई काम नहीं किया। इससे इतर शो के लिए मैं खुद तो एक्साइटेड हूं, साथ ही मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शक भी मुझे वापस देखकर काफी खुश होंगे। मैं हमेशा ऐसे परफॉर्म करता हूं, जैसे यह मेरा लास्ट शो हो।”

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts