Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KBC14 Promo: केबीसी में अमिताभ बच्चन ने पूछा 2000 के नोट में चिप से जुड़ा सवाल, वीडियो वायरल

- Advertisement -

KBC New Promo: छोटे पर्दे का फेमस गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) का सीजन 14 जल्द ही शुरू होने वाला है। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है। रिलीज किए गए प्रोमो में गेम के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का अलग अंदाज नजर आया है। शो का न्यू प्रोमो (KBC New Promo) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

लेटेस्ट वीडियो में अमिताभ बच्चन अपने अंदाज में कंटेस्टेंट से सवाल पूछते हैं लेकिन इस बार इस सवाल में मजेदार ट्विस्ट आता है। शेयर किए गए वीडियो में एक्टर गुड्डी नाम की एक प्रतियोगी से मजेदार सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं। अमिताभ पूछते हैं, ‘इनमें से किसके पास GPS तकनीक है? ए) टाइपराइटर, बी) टेलीविजन, सी) सैटेलाइट और डी) ₹2000 का नोट।’

 

 

और पढ़िए – Mreenal Deshraj Engaged: ‘इश्कबाज’ फेम मृणाल देशराज ने दस साल छोटे बॉयफ्रेंड संग की सगाई

 

गुड्डी सवाल सुनते ही विकल्प डी को चुन लेती हैं। जिसके बाद अमिताभ उन्हें बताते हैं कि उनका जवाब गलत था।’ गुड्डी ने तब कहती हैं, ‘मैंने ये समाचारों पर देखा है।’ इस पर बिग बी ने उनसे कहा, ‘नहीं नहीं हो सकता है उनकी गलती हो लेकिन नुकसान तो आपका हो गया ना।’ इसके बाद दिग्गज एक्टर फैंस को झूठी खबरों के जाल में न फंसने की सलाह देते नजर आ रहे हैं।

 

 

और पढ़िए – Anupamaa: अनुपमा को दूसरे पति से भी मिल गया धोखा, अनुज के साथ पहुंची सात समंदर पार

 

 

गौरतलब है कि साल 2016 में भारत सरकार ने 500 और 2000 रुपए के नए नोट जारी किए थे। इसके बाद ऐसी अफवाह उड़ी थी नए 2000 के नोटों में नैनो जीपीएस चिप (एनजीसी) लगी होती है। हालांकि बाद में इन अफवाहों का खंडन करते हुए तत्कालीन वित्त मंत्री अरुण जेटली ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्पष्ट किया था कि यह जानकारी निराधार है,नोट में ऐसी कोई चिप नहीं लगी है।

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts