Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Anupamaa: अनुपमा को दूसरे पति से भी मिल गया धोखा, अनुज के साथ पहुंची सात समंदर पार

Rupali Ganguly And Gaurav Khanna Video: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) आए दिन दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देता है। इस शो में अनुज और अनुपमा अपनी शादीशुदा जिंदगी के पूरे मजे ले रहे हैं। इस शो में अनुज और अनुपमा की शादी के बाद के सीक्वेंस को दिखाने के बाद […]

Anupama 13 March Episode Spoiler
Anupama 13 March Episode Spoiler

Rupali Ganguly And Gaurav Khanna Video: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) आए दिन दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देता है। इस शो में अनुज और अनुपमा अपनी शादीशुदा जिंदगी के पूरे मजे ले रहे हैं। इस शो में अनुज और अनुपमा की शादी के बाद के सीक्वेंस को दिखाने के बाद मेकर्स ने अनुज के कजिन की एंट्री सीरियल में करवा दी है। लेकिन अनुज के कजिन की एंट्री होने के बाद से पूरे सीरियल की कहानी ही बदल गई है।

 

वहीं ससुराल में जाने के बाद भी अनुपमा और अनुज का रोमांस बंद नहीं हुआ है। बीते दिन ही अनुज और अनुपमा ने हर बार की तरह मानडे सेलीब्रेट किया है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना ने मानडे के मौके पर एक शानदार वीडियो शेयर किया। जिसमें वो डांस करने के साथ-साथ अपने दिन को किस तरह एन्जॉय करते हैं, वो दिखाते हुए नजर आए।

 

 

और पढ़िए – हर्ष लिंबाचिया ने बेटे के साथ शेयर की प्यारी सी तस्वीर, भारती सिंह ने भी जताया प्यार

 

 

 

और पढ़िए – Mreenal Deshraj Engaged: ‘इश्कबाज’ फेम मृणाल देशराज ने दस साल छोटे बॉयफ्रेंड संग की सगाई

 

इस वीडियो में आपको साफ-साफ देखने को मिलेगा कि अनुपमा किस तरह से अनुज के साथ सात समंदर पार जाने की बात कर रही है। इसी के साथ अनुज और अनुपमा समंदर किनारे जमकर धमाल मचा रहे हैं। वहीं अनुज डांस के दौरान ही अनुपमा का पल्लू भी पकड़ लेता है। इसी के साथ अनुपमा और अनुज एक साथ मिलकर सात समंदर पार जाने की बात करते नजर आ रहे हैं।

हालांकि अब तक अनुपमा को ये बात नहीं पता है कि अनुज उसे धोखा दे रहा है। फैंस को अनुज और अनुपमा का ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। यही वजह है जो अनुज और अनुपमा की इस वीडियो ने धमाल मचा दिया है।

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 14, 2022 12:40 PM