---विज्ञापन---

Karan Kundrra की एक्स गर्लफ्रेंड की लाइफ में दोबारा हुई प्यार की एंट्री, इस फेमस एक्टर संग लड़ा रही हैं इश्क!

Anusha Dandekar New Boyfriend: टीवी एक्टर करण कुंद्रा अपनी लाइफ में काफी खुश है और आए दिन अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश के साथ पार्टी करते दिखाई देते हैं। जहां करण अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके है, वहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकीं मॉडल अनुषा दांडेकर ने किसी के साथ रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया […]

Karan Kundrra, Anusha Dandekar, Ritvik Dhanjani,
pic credit: Google

Anusha Dandekar New Boyfriend: टीवी एक्टर करण कुंद्रा अपनी लाइफ में काफी खुश है और आए दिन अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश के साथ पार्टी करते दिखाई देते हैं। जहां करण अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके है, वहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकीं मॉडल अनुषा दांडेकर ने किसी के साथ रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया है। हालांकि अब लग रहा है कि शायद अनुषा की जिंदगी में भी प्यार ने दोबार दस्तक दे दी है। अनुषा की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर तो उनके फैंस को यही लग रहा है कि मॉडल अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई हैं।

यह भी पढ़ें: ‘Jawan’ की रिलीज बाद बेटी Suhana के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे Shah Rukh Khan

इस टीवी एक्टर पर आया दिल

सोशल मीडिया पर अनुषा दांडेकर की कुछ फोटोज खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इन तस्वीरों में वो छोटे पर्दे के फेमस एक्टर रित्विक धनजानी के साथ पोज देती दिखाई दे रहे ही हैं। सामने आई फोटोज में दोनों की बॉन्डिंग साफ देखने को मिल रही हैं। अनुषा और रित्विक की फोटोज इंटरनेट पर धमाल कर दिया है और इन तस्वीरों को देखकर ये कयास लगा है कि शायद दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

अनुषा-रित्विक की दोस्ती

इन तस्वीरों में दोनों किसी बात पर हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनकी इस बॉन्डिंग को देखकर साफ दिखाई दे रहा है कि दोनों एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त मानते हैं। अनुषा दांडेकर ने रित्विक के साथ अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर स्टोरी भी लगाई थी। तस्वीरों में दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं और उनका बॉन्ड उनके चाहने वालों को भी दोनों की ये दोस्ती काफी पसंद आ रही है।

ग्रीन ड्रेस में लगी गॉर्जियस

अनुषा और रित्विक एक फिल्म के प्रीमियर पर मिले थे, जहां दोनों ने साथ में पैपराजी के कैमरों के लिए जमकर पोज भी दिए। इस दौरान मॉडल ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी थी जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, ब्लैक आउटफिट में  रित्विक धनजानी काफी डैपर लग रहे थे। जहां अनुषा एक्टर करण कुंद्रा संग रिलेशनशिप में थीं। वहीं, रित्विक भी 7 साल तक एक्ट्रेस आशा नेगी के साथ रिश्ते में थे लेकिन अब दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

First published on: Sep 03, 2023 11:44 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.