---विज्ञापन---

करण कुंद्रा के बर्थडे पर गोवा में रोमांटिक हुईं तेजस्वी प्रकाश, शेयर की ये Photos

Tejasswi Prakash On Karan Kundrra Birthday: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक छा चुके एक्टर करण कुंद्रा ने 11 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। 39 साल के हो चुके करण कुंद्रा के बर्थडे के मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक ने भर-भर के एक्टर को बर्थडे की विशेज भेजीं। पिछले 24 घंटे में उनका सोशल […]

Tejasswi Prakash On Karan Kundrra Birthday
Tejasswi Prakash On Karan Kundrra Birthday

Tejasswi Prakash On Karan Kundrra Birthday: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक छा चुके एक्टर करण कुंद्रा ने 11 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। 39 साल के हो चुके करण कुंद्रा के बर्थडे के मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक ने भर-भर के एक्टर को बर्थडे की विशेज भेजीं। पिछले 24 घंटे में उनका सोशल मीडिया अकाउंट हजारों मैसेजेस से भरा गया है। इस कड़ी में उनकी गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का नाम भी शामिल हैं जिन्होंने एक्टर पर ढेर सारा प्यार लुटाया है।

करण कुंद्रा ने सेलिब्रेट किया बर्थडे (Tejasswi Prakash On Karan Kundrra Birthday)

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने बर्थडे की शाम गोवा में सेलिब्रेट की। बेहद ही स्पेशल अंदाज में एक्ट्रेस ने एक्टर का बर्थडे सेलिब्रेट किया। खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सेलिब्रेशन की फोटोज पोस्ट की हैं। लग्जरी लोकेशन, केक कटिंग, समंदर किनारे रोमांटिक पोसज, शैंपेन और ढेर सारी मस्ती करते हुए दोनों की फोटोज इस वक्त सोशलत मीडिया पर हवा की तरह फैल गई हैं।

 

ये भी पढ़ेंः Salman Khan और Arjun Kapoor का कोल्ड वॉर हुआ खत्म ! फैंस को मिला सबूत

गोवा में बिताई शाम

थैंक्यू फॉर कमिंग एक्टर करण कुंद्रा और नागिन फेम तेजस्वी प्रकाश बी टाउन के मोस्ट फेवरेट कपल हैं। पार्टी से लेकर इवेंट, शोज, अवॉर्ड नाइट-हर जगह कपल को एक दूसरे के साथ देखा गया है। जब बात आती है कपल गोल की तो तेजस्वी और करण उसमें टॉप लिस्ट में शामिल होते हैं। वहीं तेजस्वी प्रकाश ने अपने ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को उनके बर्थडे पर बेहद ही खास सरप्राइज दिया।

Karan Kundrra's comment

 

एंज्वॉय किया डिनर डेट

एक्ट्रेस ने एक्टर के लिए गोवा में बेहद ही रोमांटिक डिनर डेट अरेंज की जहां की फोटोज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर फैंस के लिए रिवील कर दी हैं। इसके साथ ही उन्होंने वीडियोज भी शेयर किए हैं जिसमें दोनों ढेर सारी मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

बात करें कपल की दोनों की जोड़ी उस वक्त फेम में आई जब दोनों बिग बॉस 15 में कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुए थे। वहां से दोनों के रिश्ते ने तूल पकड़ा और शो से बाहर भी दोनों का रिलेशनशिप बॉन्ड देखने को मिल रहा है।

First published on: Oct 12, 2023 05:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.