---विज्ञापन---

Kapil Sharma के नाम पर हो रही धोखाधड़ी, शो में एंट्री के लिए फैंस से ऐठ रहे पैसे, कॉमेडियन ने बताया सच

The Kapil Sharma Show Ticket: टीवी जगत के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ हर घर का किस्सा बन चुका है। कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में फेमस है और दूर-दूर से इस शो को लोग देखने आते हैं।  ‘द कपिल शर्मा’ में हर वीकेंड कोई सेलिब्रेटी नजर आता है […]

The Kapil Sharma Show
pic credit: Google

The Kapil Sharma Show Ticket: टीवी जगत के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ हर घर का किस्सा बन चुका है। कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में फेमस है और दूर-दूर से इस शो को लोग देखने आते हैं।  ‘द कपिल शर्मा’ में हर वीकेंड कोई सेलिब्रेटी नजर आता है जिससे कपिल अपने मस्तीभरे अंदाज में दिलचस्प सवाल पूछते हैं। कपिल शर्मा शो ने बहुत ही कम वक्त में टीवी की दुनिया में बड़ा नाम कमा लिया है और लोग इस शो को बेहद पसंद भी करते हैं। हालांकि कुछ धोखेबाज कपिल के नाम का इस्तेमाल करके उनके दर्शकों को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 263 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी ‘Bigg Boss’ Season 12 कंटेस्टेंट, जानें कौन हैं ?

ऑनलाइन विज्ञापन (The Kapil Sharma Show Ticket)

 

दरअसल, हाल ही में हैदराबाद के फैन ने कॉमेडियन कपिल को एक ऑनलाइन विज्ञापन के बारे में पोस्ट किया था। उस पोस्ट में ‘द कपिल शर्मा’ शो के टिकट बेचने का दावा किया गया था। उस पोस्ट में कपिल शर्मा की फोटो छपी है और उसमें शो की टिकट का स्टार्टिंग प्राइज 4 हजार 9 सौ 99 रुपये लिखा है। इतना ही उस पर सोनी टीवी का लोगो भी लगा हुआ है और देखने में वो बिल्कुल भी फ्रॉड नहीं लग रहा है। अपने फैन की इस पोस्ट पर कपिल शर्मा ने रिप्लाई किया है।

कपिल शर्मा ने दर्शकों को बताया सच

कपिल के फैन ने कॉमेडियन को विज्ञापन भेजा और पूछा, “कपिल शर्मा सर कृपया बताएं कि क्या यह सच है क्योंकि हम हैदराबाद से आपके बहुत बड़े फैन हैं और आपको लाइव परफॉर्म करते देखना चाहते हैं।” ऐसे में कपिल ने भी अपने फैन को जवाब देते हुए उस विज्ञापन का सच बताया। कपिल ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “सर यह एक धोखाधड़ी है। हम अपने दर्शकों से लाइव शूट देखने के लिए कभी भी एक पैसा नहीं लेते हैं, प्लीज इस तरह के धोखेबाज लोगों से सावधान रहें धन्यवाद।”

द कपिल शर्मा शो का चौथा सीजन (The Kapil Sharma Show Ticket)

बता दें कि द कपिल शर्मा शो का चौथा सीजन जुलाई 2023 को खत्म हुआ, इस सीजन की शुरुआत सितंबर 2022 में शुरू हुआ था। ‘द कपिल शर्मा’ शो को इंडियाज़ गॉट टैलेंट से रिप्लेस कर दिया गया। ग्रैंड फिनाले से पहले, कपिल ने अपने शूट से कुछ फोटोज शेयर कीं और इसे सीज़न का ‘आखिरी फोटोशूट’ बताया। इस फोटोशूट में वो शो की जज अर्चना पूरन सिंह के साथ नजर आ रहे हैं और हंसी-मजाक कर रहे हैं।

First published on: Sep 14, 2023 11:06 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.