---विज्ञापन---

Jennifer Winget: इस सुपरहिट एक्टर के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट

Jennifer Winget: टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस जेन‍िफर विंगेट (Jennifer Winget) काफी समय से छोटे पर्दे नजर नहीं आई हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस चाहने वालों के लिए एक गुड न्यूज है। खबर है कि जेन‍िफर अब बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। रिपोर्ट्स की माने तो जेन‍िफर विंगेट जल्द ही कार्त‍िक आर्यन (Karthik Aryan) […]

Jennifer Winget: टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस जेन‍िफर विंगेट (Jennifer Winget) काफी समय से छोटे पर्दे नजर नहीं आई हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस चाहने वालों के लिए एक गुड न्यूज है। खबर है कि जेन‍िफर अब बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। रिपोर्ट्स की माने तो जेन‍िफर विंगेट जल्द ही कार्त‍िक आर्यन (Karthik Aryan) के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं।

 

  और पढ़िए – Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: घर छोड़कर वृद्ध आश्रम जाएगी सम्राट की मां, अब ये हसीना करेगी एंट्री

 

हालांक‍ि अभी तक जेन‍िफर और ना ही कार्त‍िक ने अभी इन खबरों पर कोई ऑफ‍िश‍ियल बयान दिया है। लेकिन दोनों सेलेब्स को एक प्रोजेक्ट के लिए मेकर्स की ओर से अप्रोच किया है। रिपोर्ट्स हैं क‍ि दोनों स्टार्स इस प्रोजेक्ट के लिए हां करने वाले हैं। अगर ऐसा होता है तो कार्त‍िक और जेन‍िफर को साथ में देखना वाकई बेहद दिलचस्प होगा।

 

  और पढ़िए –  Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी के शो में खतरा होगा अनलिमिटेड, इस दिन होगा प्रीमियर

 

रिपोर्ट के मुताबिक, जेनिफर इस वक्‍त सबसे ज्‍यादा पॉपुलर और प्‍यार पाने वाली टीवी एक्‍ट्रेस हैं। हाइेस्‍ट पेड एक्‍ट्रेसेज में भी उनका नाम शामिल है। उनको कई फिल्‍मों के ऑफर मिल चुके हैं, मगर वह किसी भी फिल्‍म को हां नहीं करना चाहती हैं। बता दें एक्ट्रेस इन दिनों वह अपनी हालिया रिलीज हुई वेब सीरीज ‘कोड एम सीजन 2’ (Code M Season 2) के लिए चर्चा में बनी हुई हैं।

इस सीरीज के साथ वह अपने को-एक्टर तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) के साथ लिंक-अप की खबरों पर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने रूमर्ड बीएफ संग रिश्ते पर किया रिएक्ट किया और अपने रिश्ते का सच बताया। एक्ट्रेस ने इन सब खबरों को केवल अफवाह बताया। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जेनिफर (Jennifer Winget) ‘बेहद’, ‘बेपहनाह’ जैसे टीवी सीरियल्‍स में काम कर अपनी पुख्‍ता पहचान बना चुकी हैं।

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 15, 2022 01:27 PM