Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jannat Zubair Video: 50 दिन बाद घर लौटीं जन्नत जुबैर को मिले इतने महंगे तोहफे, हुआ शानदार वेलकम

- Advertisement -

Jannat Zubair Video: टीवी का मोस्ट फेवरेट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग पूरी हो चुकी है। सभी कंटेस्टेंट्स वापस अपने अपने घर लौट चुके हैं। बीते दिन शो के टॉप 6 खिलाड़ियों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस शो में टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Rubina Dilaik) भी नजर आने वाली हैं। ऐसे में एक्ट्रेस 50 दिन बाद अपने घर लौटी जहां उनका ग्रैंड वेलकम हुआ।

इतना ही नहीं एक्ट्रेस को कई गिफ्ट् भी मिले। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। शेयर की गई इन वीडियो और तस्वीरों में आप देख सकते हैं। जन्नत (Jannat Zubair) पहले भाई के साथ घर में एंटर करती हैं, जहां पूरा घर काले और पीले रंग के गुब्बारों से सजा रहता है। इसके बाद जब वह डाइनिंग एरिया में जाते हैं, तो वहां उन्हें परिवार के सदस्य और एक प्यारा-सा केक दिखाई देता है।

और पढ़िए – तीसरे दिन ‘हिट द फर्स्ट केस’ का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू, देखें आंकड़े

जिसे देखकर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं होता। उनके घर को पूरे ‘खतरों के खिलाड़ी’ के थीम कलर पर ही सजाया गया था। केक भी उसी रंग से डेकोरेट किया गया था। जन्नत इसके बाद अपने भाई और मम्मी को गले लगाए हुए नजर आती हैं। गुब्बारों से सजे हुए रूम में मिले हुए तोहफों को खोलती हैं। जिसमें उन्हें Jimmy Choo London की ब्लैक हील सैंडल और एक छोटू-सा हैंड बैग मिला होता है।

और पढ़िए – जिम में पसीना बहाकर रणवीर ने बनाए सिक्स पैक एब्स, सेलेब्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

बैग की कीमत बता दें कि 58,264.35 रुपये है। वहीं बैग भी 1,09,402.65 रुपये का है। मतलब कि जन्नत को करीब 58 हजार की सैंडल और एक लाख रुपये का बैग तोहफे में मिला है। वही केक पर लिखा हुआ है, ‘वेलकम बैक माय वॉरियर।’ जन्नत ने भी इन सभी फोटो-वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है, ’50 दिनों के बाद घर वापसी।’

बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में हुई है। ‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ के फैन पेज khatronkekhiladi.12.tazakhabar के मुताबिक, रूबीना के अलावा टॉप 5 कंटेस्टेंट की लिस्ट में तुषार कालिया, मिस्टर फैजू, जन्नत जुबैर और मोहित मलिक हैं। इस तरह इनमें से कोई एक कंटेस्टेंट ‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ की ट्रॉफी उठाने में कामयाब रहेगा।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts