Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Photo: जिम में पसीना बहाकर रणवीर ने बनाए सिक्स पैक एब्स, सेलेब्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

Ranveer Singh Photo: रणवीर सिंह मनोरंजन जगत के एक ऐसे स्टार हैं, जिनके अंदर खुद कलाकारी कूट-कूट कर भरी हुई है। फिर चाहें वो किसी भी किरदार में दिखाई दें, उस रोल के साथ वो पूरा न्याय करते हैं। इसके अलावा एक्टर को यूनीक स्टाइल के मामले में भी सराहा जाता है। वहीं, अभिनेता को […]

Ranveer Singh Photo: रणवीर सिंह मनोरंजन जगत के एक ऐसे स्टार हैं, जिनके अंदर खुद कलाकारी कूट-कूट कर भरी हुई है। फिर चाहें वो किसी भी किरदार में दिखाई दें, उस रोल के साथ वो पूरा न्याय करते हैं। इसके अलावा एक्टर को यूनीक स्टाइल के मामले में भी सराहा जाता है। वहीं, अभिनेता को इन दिनों फिटनेस का बेहद शौक चढ़ा है और वो जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं।

और पढ़िए –बॉलीवुड के छह सितारे जो अपनी मेहनत की बदौलत बने ‘मुकद्दर के सिंकदर’

दरअसल हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने इंस्टा पेज से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो काफी हॉट एंड डैशिंग लग रहे हैं। इस फोटो में रणवीर के सिक्स पैक एब्स एक दम क्लीर और हाईलाईट होते हुए दिखाई दे रहे हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं अपने सिक्स पैक एब्स के अलावा रणबीर अपने बीयर्ड लुक को भी फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक बेहतरीन कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मालपुआ छोड़ने पड़े..#मंडे मोटिवेशन’। रणवीर की इस तस्वीर को देख फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने भी कमेंट करने शुरू कर दिए। अर्जुन कपूर ने कमेंट में लिखा, ‘अब काफी हो गया’। जबकि वरुण ने लिखा, ‘यस सर’। वहीं, मनीष मल्होत्रा और मोनालिसा ने कमेंट में फायर इमोजी भेजे। रणवीर की इस पिक्चर पर 3 लाख से ज्यादा लाइक्स भी आ चुके हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 18, 2022 04:59 PM