---विज्ञापन---

Imlie Spoiler Alert: सुनसान सड़क पर इमली को अकेले निकला पड़ा भारी, मुश्किल में पड़ी जान

Imlie Spoiler Alert 7 November: स्टार प्लस का चर्चित शो ‘इमली’ लंबे समस से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। आए दिन शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है। सीरियल की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी हुई है। शो के दर्शकों को अगस्त और इमली का खट्टा-मीठा रिश्ता काफी पसंद आ रहा […]

Imlie Spoiler Alert

Imlie Spoiler Alert 7 November: स्टार प्लस का चर्चित शो ‘इमली’ लंबे समस से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। आए दिन शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है। सीरियल की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी हुई है। शो के दर्शकों को अगस्त और इमली का खट्टा-मीठा रिश्ता काफी पसंद आ रहा है। इसी बीच शो के आने वाले एपिसोड में काफी कुछ (Imlie Spoiler Alert 7 November) मजेदार होने वाला है। आज इस रिपोर्ट में हम आपको इमली के आने वाले एपिसोड के बारे में बताने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- Rani Chatterjee ने रातों रात रचाई शादी! टूटा आशिकों का दिल

सुनसान सड़क पर अकेली इमली को गुंडों ने घेरा (Imlie Spoiler Alert 7 November)

शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की चौधरी खानदान की बहू यानी इमली सुनसान सड़क पर अकेली निकल पड़ती है। इस बीच सड़क पर इमली को गुडें घेर लेते हैं और फिर शुरु होती है एक लड़ाई है और इमली खुद को तीन गुडों से बचाने की कोशिश करती है। जितना हो सके उतना सबक तो इमली ने सिखाया है। इन्हें लेकिन जो भी हो रहा है उसमें वो पड़ गई है वो कमजोर खुद के बचाव में इमली की हर कोशिश नाकाम हो रही है।

इमली को बचाने आएगा अगस्त!

मगर कुछ समय बाद इमली गुड्डों के सामने कमजोर पड़ जाती है। दूर-दूर तक सुनसान सड़क पर उसे कोई दिखाई नहीं देता है। ऐसे मे क्या अब खुद को इमली बचा पाएगी या फिर होगी यहां अगस्त की एंट्री होगी यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

First published on: Nov 07, 2023 01:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.