---विज्ञापन---

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: गुंजन सिन्हा-तेजस वर्मा बने ‘झलक दिखला जा 10’ के विजेता, ट्रॉफी के साथ जीते इतने लाख

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) के ग्रैंड फिनाले पर सभी की निगाहें टिकी हुई थी। हर कोई जानने के लिए बेकरार था कि आखिर इस शो का विजेता कौन होगा। वहीं अब शो के विनर का ऐलान हो गया। आपको बता दें, […]

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner
Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) के ग्रैंड फिनाले पर सभी की निगाहें टिकी हुई थी। हर कोई जानने के लिए बेकरार था कि आखिर इस शो का विजेता कौन होगा। वहीं अब शो के विनर का ऐलान हो गया। आपको बता दें, सभी को मात देकर और अपने हुनर से गुंजन सिन्हा (Gunjan Sinha) और तेजस वर्मा (Tejas Verma) इस शो का खिताब अपने नाम कर लिया है।

और पढ़िएBigg Boss 16 Updates: निमृत कौर अहलूवालिया बनी घर की रानी, कंटेस्टेंट्स को बिग-बॉस ने दी कड़ी सजा

ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपये

‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) के विनर को लेकर पहले ही चर्चा कि थी गुंजन सिन्हा और तेजस वर्मा की शो के विजेता बनेंगे। दोनों का डांस इतना शानदार होता है कि लोगों का सिर्फ देखने का ही मन करता है। गुंजन सिन्हा और तेजस वर्मा के मूव्स लोगों का दिल धड़का देते हैं और आखिरकार उन्होंने इस शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ही ली। आपको बता दें, गुंजन सिन्हा और तेजस वर्मा को ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपये प्राइज मनी के तौर पर 27 मिले हैं।

जजों ने किया विजेता के नाम का ऐलान

गुंजन सिन्हा (Gunjan Sinha) और तेजस वर्मा (Tejas Verma) के नाम का ऐलान ‘झलक दिखला जा 10’ के जज करण जौहर (Karan Johar) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने किया। इस शो में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने भी अच्छा परफॉर्म कर टॉप-3 में जगह बनाई लेकिन वो इस खिताब को अपने नाम नहीं कर सकी। इस शो में रुबीना दिलैक और बाकी सभी कंटेस्टेंट्स को हराकर गुंजन सिन्हा और तेजस वर्मा ने इस शो में अपनी जीत दर्ज की।

और पढ़िएUorfi Javed: उर्फी जावेद के सपोर्ट में उतरी ये फेमस एक्ट्रेस, Chetan Bhagat की लगाई क्लास

गुंजन सिन्हा कही ये बड़ी बात

गुंजन सिन्हा (Gunjan Sinha) ने ‘झलक दिखला जा 10’ का खिताब अपने नाम करने के बाद मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि, ‘मैं अपने साथी तेजस वर्मा और कोरियोग्राफर सागर बोरा का शुक्रिया करती हूं। शो के जजों करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही को ढेर सारा प्यार। खूबसूरत यादों से भरा एक बक्सा वापस ले जा रही हूं। बता दें, गुंजन अभी 8 साल की हैं और उन्होंने आज पूरे देश में अपने डांस से एक अलग ही पहचान बना ली है।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 28, 2022 08:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.