Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Spoiler: विनायक करेगा सई से मिलने की जिद, पाखी के करीब आएगा विराट

'गुम है किसी के प्यार में' का अपकमिंग एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। हर रिश्ते को बड़े इम्तेहान से गुजरना है।

- Advertisement -

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Spoiler, 27th September: ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) काफी कुछ बदल चुका है। लीप आने के साथ ही शो के ट्विस्ट एंड टर्न्स भी बदल गए हैं। हालांकि, इन सबके बाद भी सई और विराट के रिश्ते में कुछ बदलाव नहीं हुआ है। सीरियल में अबतक आपने देखा कि भवानी, सई और विनायक को अलग करने की पूरी कोशिश कर रही है। इतना ही नहीं सवि, विनायक के फोन से सई का नंबर डिलीट करने को कहती है, इस दौरान विनायक सीढ़ियों से गिर जाता है। ये देखते ही भवानी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ का अपकमिंग एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Spoiler) और ज्यादा मसालेदार होने वाला है।

पाखी लेगी बड़ा फैसला

‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग ट्विस्ट (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist) की बात करें तो, पाखी एक बड़ा फैसला करने जा रही है। दरअसल, विराट, भवानी को विनायक से दूर रहने को कहेगा, उधर विनायक अस्पताल में सई को याद करेगा। विनायक इस जिद पर अड़ जाएगा कि वो अपना इलाज सिर्फ और सिर्फ सई से ही कराएगा। ये सुन विराट भड़क उठेगा वहीं, परिवारवाले मिलकर विराट को शांत कराने की कोशिश करेंगे।

यहाँ पढ़िए Anupamaa Upcoming Spoiler, 27th September: पारितोष ने शराब पीकर कपाड़िया हाउस में किया ड्रामा, छोटी अनु को पहुंचाएगा नुकसान

विनायक को सताएगी मां की याद

‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड में विनायक अपनी मां के पास जाने की हर मुमकिन कोशिश करता दिखेगा लेकिन बेड से उठते ही वो गिर जाएगा। विनायक को गिरता देख पाखी की हालत खराब हो जाएगी और वो बुरी तरह घबरा जाएगी। इधर पाखी भी ठान लेगी की चाहें जो हो जाए लेकिन वो सई को अपने घर नहीं लाएगी। इस बात के लिए पाखी घरवालों को भी मनाती देखी जाएगी।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss-16: टीवी की सबसे चहेती बहू प्यारी मेहर की एंट्री, देखें प्रोमो

पाखी के करीब आएगा विराट

दूसरी ओर सवि, विनायक से मिलने की जिद करेगी लेकिन सई सवि को ऐसा नहीं करने देगी। सई के रोके जाने पर सवि नाराज हो उठेगी। बाद में पाखी के कहने पर सई खुद च्वहाण हाउस पहुंच जाएगी। सई के जाते ही विराट वापस पाखी के करीब आने की कोशिश करेगा। विराट को ऐसा करता देख सई के पैरों तले की जमीन खिसक जाएगी।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts