---विज्ञापन---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: विराट को फिर होगा सई से प्यार! सवि जानेगी पिता का असली नाम

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ हाई वोल्टेज ड्रामा जारी है। अबतक आपने देखा कि विराट, विनायक से वादा करता है कि वो उसे सई के पास नहीं भेजेगा। दूसरी ओर सई और ऊषा मावशी की गैर मौजूदगी में भवानी उनके […]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: विराट को फिर होगा सई से प्यार! सवि जानेगी पिता का असली नाम
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: विराट को फिर होगा सई से प्यार! सवि जानेगी पिता का असली नाम

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ हाई वोल्टेज ड्रामा जारी है। अबतक आपने देखा कि विराट, विनायक से वादा करता है कि वो उसे सई के पास नहीं भेजेगा। दूसरी ओर सई और ऊषा मावशी की गैर मौजूदगी में भवानी उनके घर में एंट्री लेती है। भवानी, सवि को एक राज बताने की कोशिश करती है। वहीं इस शो के अपकमिंग एपिसोड में भी काफी कुछ होने जा रहा है।

भवानी पहुंचेगी सवि के पास (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler)

‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler) में देखने को मिलेगा कि भवानी, सवि से उसके पिता का नाम बताने की बात कहेगी लेकिन इसके लिए वो वादा मांगेगी कि वो ये बात किसी और से साझा नहीं करेगी। हालांकि सवि, भवानी को वादा देने से मुकर जाती है और कहती है कि वो आई से कुछ भी नहीं छिपा सकती। ये सुनकर भवानी उसे उसके पिता का नाम बताने से इनकार कर देती है।

सवि को पता चलेगा पिता का असली नाम 

‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist) में देखने को मिलेगा कि सवि हार पछताकर भवानी से वादा कर देगी कि वो इसके बारे में किसी को नहीं बताएगी। वादा पाकर भवानी, सवि से कहेगी कि कोई और नहीं बल्कि विराट ही उसका असली पापा है। सबूत के तौर पर भवानी, सवि को विराट और सई की शादी की तस्वीर भी दिखाएगी।

विराट को वापस से होगा सई से प्यार 

आयशा सिंह स्टारर इस शो में आगे ये भी देखने को मिलेगा कि सवि को सच बताने के बाद भवानी उसपर ही विराट और सई को मिलाने की जिम्मेदारी डाल देगी। भवानी इमोशनल अत्याचार करती हुई कहेगी कि सई, चव्हाण हाउस की लक्ष्मी है और उसका घर लौटना जरूरी है। वहीं आने वाले एपिसोड में विराट की तबीयत बिगड़ने पर कलीग उसे सई के अस्पताल ले जाएगा। इस दौरान सई उसका इलाज करेगी और विराट उसकी आंखों में डूब जाएगा। इस तरह वापस से सई और विराट के रोमांस की शुरुआत होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

First published on: Feb 17, 2023 04:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.