---विज्ञापन---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान की आई अकल ठिकाने, सवी से मांगी माफी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alerts 5 October : सभी दर्शकों का पसंदीदा शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी काफी ज्यादा पेचीदा होती जा रही है। जहां सभी लोग सवी और ईशान की दोस्ती को देखने के लिए बेताब होते जा रहे हैं वहीं इन दोनों के बीच कुछ न कुछ […]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alerts 5 October
Image Credit ; Google

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alerts 5 October : सभी दर्शकों का पसंदीदा शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी काफी ज्यादा पेचीदा होती जा रही है। जहां सभी लोग सवी और ईशान की दोस्ती को देखने के लिए बेताब होते जा रहे हैं वहीं इन दोनों के बीच कुछ न कुछ हो जाता है जिसकी वजह से ये लोग फिर से अलग हो जाते हैं। शो में देखा गया कि सवि की वजह से ईशान के घर में हंगामा मच गया है।

अब तक आपने देखा… (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alerts)

‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल में अब तक अपने देखा, शो में ईशान यशवंत के सामने मीटिंग बुलाता है। मीटिंग के दौरान धुर्वा और उसके दोस्त मिलकर सवि को गलत साबित कर देते हैं और ईशान भी ये मान लेता है सवि ने टेस्ट में नकल की है। इसके बाद यशवंत सवि को कॉलेज से रस्टीकेट करने का फैसला करता है। सवी किसी की भी बात सुनने के लिए तैयार नहीं होती। सवि बिना देर किए कॉलेज छोड़कर वहां से चली जाती है। इस दौरान शांतनु ईशान की फटकार लगता है। वो ईशान को बताता है कि सवी शहर छोड़कर जा रही है। तभी ईशान सवि को जाने से भी रोक देता है और कहता है कि वो हमेशा सवी का साथ देगा।

यह भी पढ़ें : Vidyut Jammwal जल्द करने वाले हैं शादी, इस फैशन डिजाइनर संग लेंगे सात फेरे

ईशान को पता चला सच

वहीं अब सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, सवी को खुश करने के लिए ईशा एक सरप्राइज प्लान करेगी। इसके बाद सवी के आते ही ईशा और शांतनु सरप्राइज को छुपा देते हैं। सवी जब ईशा के पास पहुंचती तो वो उसे अपना रस्टिकेट लैटर देती है। साथ ही सवी ईशा को साड़ी बात बताती है और रोने लगती है। इसके बाद ईशा सवी को गले लगा लेती है। दूसरी तरफ ईशान अपने घर पर एक्जाम की कॉपी चेक करेगा और कॉपी चेक करते समय उसे पता चलेगा कि सवी ने चिटिंग नहीं की है।

सवी को नहीं जाने देगा ईशान

सीरियल में देखने को मिलेगा है कि काकू ईशान को कॉफी देने आती है। काकू ईशान को बताती है कि चिटिंग सवि ने नहीं बल्कि धुर्वा ने की है। ये सुनने के बाद ईशान परेशान होने लगता है। इसके बाद ईशान सवी और धुर्वा की कॉपी चेक करेगा। सच के सामने आने के बाद ईशान सवी का साथ देने का फैसला करेगा। तभी ईशान यशवंत के पास जाता है और उसे सब कुछ बताता है लेकिन यशवंत इस बार सवि का साथ देने से इनकार कर देगा। तो वहीं सवी शहर छोड़ने का फैसला करेगी। साथ ही ईशान सवी को जाने नहीं देगा।

First published on: Oct 05, 2023 03:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.