---विज्ञापन---

साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu ने चेंज किया अपना लुक, फोटो देख लोग बोले- ‘फायर’

Mahesh Babu New Look: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) को किसी इंट्रोडक्शन की जरुरत नहीं है। साउथ सिनेमा के पॉपुलर एक्टर अपनी एक्टिंग के अलावा अपने लुक्स को लेकर ज्यादातर सुर्खियों में रहते हैं। महेश को साउथ इंडस्ट्री का मोस्ट हैंडसम और चार्मिंग एक्टर कहा जाता है। महेश बाबू के चाहने वाले […]

Mahesh Babu New Look
pic credit: Google

Mahesh Babu New Look: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) को किसी इंट्रोडक्शन की जरुरत नहीं है। साउथ सिनेमा के पॉपुलर एक्टर अपनी एक्टिंग के अलावा अपने लुक्स को लेकर ज्यादातर सुर्खियों में रहते हैं। महेश को साउथ इंडस्ट्री का मोस्ट हैंडसम और चार्मिंग एक्टर कहा जाता है। महेश बाबू के चाहने वाले देश-दुनिया में मौजूद है जो उनकी फिल्मों का बेताबी से इंतजार करते हैं। महेश बाबू की लेटेस्ट फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें उनके लुक पर हर किसी की नजरें ठहर गई हैं।

यह भी पढ़ें: इंतजार खत्म! Tiger 3 का टीजर आउट, Salman Khan बोलें- ‘जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं’

महेश बाबू का नया लुक (Mahesh Babu New Look)

दरअसल सोसल मीडिया पर सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक फोटो पोस्ट है जिसमें आलिम मिरर सेल्फी ले रहे हैं। फोटो में महेश ग्रीन टीशर्ट के साथ एक स्टालिश जैकेट पहने हुए मेकअप रूम में बैठे दिख रहे हैं।फोटो को शेयर करते हुए स्टाइलिस्ट ने कैप्शन में लिखा, ‘सुपरस्टार महेश बाबू बाल टॉक्स..’ अपने फेवरेट एक्टर का ये लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

फैंस ने किए कॉमेंट (Mahesh Babu New Look)

महेश बाबू का ये न्यू लुक जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और उनके इस लुक पर फैंस खूब कॉमेंट कर एक्टर की तारीफ कर रहे हैं। कोई उनके लुक को ‘ब्लॉकबस्टर लुक’ बता रहा है तो कोई उन्हें ‘सुपरस्टार’ कह रहा है। एक यूजर ने तो उनकी फोटो पर कॉमेंट करते हुए ‘शेर’ लिखा है। एक दूसरे ने कॉमेंट में लिखा, ‘नाइस’। एक अन्य यूजर ने एक्टर को ‘इंडियन जॉन विक’ बताया है।

महेश की अपकमिंग फिल्म (Mahesh Babu New Look)

महेश बाबू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुंटूर करम’ में नजर आएंगे। इस मूवी को साउथ के जाने-माने डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास बना रहे हैं और इस फिल्म में महेश के अलावा श्रीलीला, मीनाक्षी चौधरी, जगपति बाबू और राम्या कृष्णा जैसे दिग्गज कलाकार अहम किरदारों में नजर आएंगे। इस फिल्म से महेश के अलग-अलग लुक सामने आ चुके है जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को काफी हाई कर दिया है।

First published on: Sep 27, 2023 12:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.