---विज्ञापन---

घर वापस लौटे 25 दिन से लापता ‘सोढ़ी’, गुरुचरण सिंह के पिता बोले- उसे बहुत कमजोरी…

Gurucharan Singh Back: 25 दिनों के बाद 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह घर वापस लौट आए हैं। पुलिस ने उनका बयान भी दर्ज कर लिया है और Gurucharan Singh Back: 25 दिनों के बाद 'तारक मेहता' फेम गुरुचरण सिंह घर वापस लौटने पर पिता और को-स्टार का बयान सामने आया है।

Gurucharan Singh father and Jennifer Mistry
गुरुचरण सिंह

Gurucharan Singh Back: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है। उनके चहीते ‘सोढ़ी’ उर्फ गुरुचरण सिंह 25 दिनों से लापता होने के बाद अचानक घर वापस लौट आए हैं। बीते 25 दिनों से उनका परिवार, को-स्टार्स और फैंस परेशान थे कि एक्टर अचानक कहां गायब हो गए हैं। एक्टर के पिता ने उन्हें गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। ऐसे में पुलिस इस मामले की जांच की जांच कर रही थी, अब एक्टर की वापस आने के बाद उनकी पुलिस के साथ फोटो वायरल हो रही है। एक्टर के वापस लौंटने पर उनकी को-स्टार ने खुशी जाहिर की है और साथ ही एक्टर के पिता ने भी उनके बारे में जानकारी दी है।

कोर्ट में दर्ज कराया बयान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गुरुचरण सिंह 17 मई को खुद ही घर वापस लौट आए हैं और उनके घर आने के बाद पुलिस ने उनसे पूछताछ की। पुलिस ने उनका बयान कोर्ट में भी दर्ज करवा दिया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वो आध्यात्मिक यात्रा पर चले गए थे। एक्टर ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वो दुनियादारी छोड़कर बस घर से चले गए थे, वो इतने दिनों से पंजाब के अमृतसर में गुरुद्वारा के दर्शन कर रहे थे।

कैसी है गुरुचरण की हालत?

पिछले 25 दिनों से हर न्यूज चैनल पर छाए रहने के बाद गुरुचरण सिंह के वापस लौटने के बाद परिवार, दोस्तों और फैंस के बीच खुशी की लहर है। उनके पिता ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘अपने बेटे को दिनों के बाद देखकर हम तो बहुत ही खुश है। उसकी तबीयत अभी थोड़ी ठीक नहीं है, उसको बहुत कमजोरी आई है और अभी वो रेस्ट कर रहा है। इतने दिनों तक घर से दूर रहने की वजह से उसको बहुत भागदौड़ हुई है। इसलिए अभी वो आराम कर रहा है।’

जेनिफर मिस्त्री ने जताई खुशी 

एक्टर के घर वापस लौटने की खबर सुनकर हर कोई खुश है और उनकी को-एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री जो उनके गायब होने से परेशान हो गई थीं, उन्होंने भी अपनी खुशी जाहिर की है। जेनिफर ने कहा, यह अच्छी खबर है और मुझे कही ना कही लगा ही था कि वो किसी धार्मिक यात्रा पर गए थे। वो एक धार्मिक इंसान है मगर उनका बिना बताए जाना सही नहीं था। अब उनके वापस लौट आने के बाद उनके पैरेंट्स को काफी राहत मिली होगी।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के लिए चुनावी कैंपेन मुश्किल या फिल्में? ‘इमरजेंसी’ एक्ट्रेस ने रिवील किया डिफरेंस

 

 

First published on: May 18, 2024 04:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.