---विज्ञापन---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान ने दिया सवि को बड़ा सरप्राइज, बढ़ रही दोनों की नजदीकियां

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 31 October: दर्शकों का पसंदीदा शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ इन काफी दिलचस्प मोड़ पर चल रहा है। काफी समय बाद सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं। सीरियल की कहानी में अब सवि और […]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 31 October
Image Credit : Google

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 31 October: दर्शकों का पसंदीदा शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ इन काफी दिलचस्प मोड़ पर चल रहा है। काफी समय बाद सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं। सीरियल की कहानी में अब सवि और ईशान की लव स्टोरी भी शुरू हो चुकी है।सीरियल की कहानी में एक और नया रायता फैलने वाला है।

अब तक आपने देखा… (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert)

‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल में अब तक अपने देखा, सवि ईशान से परेशान हो जाती है क्योंकि वो फिर से उसे जज करता है और उसे गलत समझता है। ईशान सवि से माफी मांगता हैं और सब कुछ भुला कर नयी शुरुवात करने की एडवाइस देता हैं। दोनों की competition के बीच ही नोक झोक शुरू हो जाती हैं। सवि ईशान को माफ करने के मूड में बिलकुल भी नहीं होती हैं और वो वहां से चली जाती है।

सवि के लिए गुंडों से लड़ेगा ईशान

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, सवि एक बार फिर से प्रॉब्लम में आने वाली है। इसके बाद ईशान सवि को ढूढ़ने के लिए जमीन आसमान एक कर देगा। सवि की जान बचाने के लिए ईशान गुंडों से भी लड़ाई करेगा। ये सब देखने के बाद सवि को ये एहसास होगा कि वो सवि को कितना प्यार करता है।

ईशान मनाएगा सवि का बर्थडे

ईशान फैसला करेगा कि वो सवि को अपनी जिंदगी से बाहर नहीं जाने देगा। इसके बाद सुरेखा भी समझ जाएगी कि ईशान के मन में सवि के लिए कुछ तो है। ईशान और सवि को दूर करने के लिए सुरेखा नई चल चलने वाली है। सुरेखा बिना देर किए रीवा को फोन मिला देगी। सुरेखा रीवा को इंडिया वापस आने के लिए राजी कर लेगी। सवि जब घर वापस आएगी तो ईशान उसका बर्थडे मनाएगा। ईशान सवि को खुश करने के लिए एक शानदार पार्टी देगा। इस पार्टी में ईशान और सवि काफी करीब आने वाले हैं। इसी बीच रीवा का फोन ईशान के पास पहुंच जाएगा। ईशान रीवा को अपनी नजरों के सामने देखकर चौंकने वाला है।

First published on: Oct 31, 2023 12:53 PM