---विज्ञापन---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: एक दूसरे के साथ रोमांटिक हुए सवी और ईशान, जल्द आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 16 October : दर्शकों का पंसदीदा शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ इस समय काफी दिलचस्प मोड़ पर चल रहा है। इन दिनों सीरियल कहानी पूरी तरह से सवी और ईशान पर ही दिखाई दे रही है। शो में ईशान और सवि की लव स्टोरी तेजी से आगे […]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
Image Credit : Google

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 16 October : दर्शकों का पंसदीदा शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ इस समय काफी दिलचस्प मोड़ पर चल रहा है। इन दिनों सीरियल कहानी पूरी तरह से सवी और ईशान पर ही दिखाई दे रही है। शो में ईशान और सवि की लव स्टोरी तेजी से आगे बढ़ रही है। सभी फैंस दोनों को जल्द से जल्द एक साथ देखना चाहते हैं। लोगों को यही इंतजार है कि कब दोनों की लव स्टोरी आगे बढ़ेगी।

अब तक आपने देखा… (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert)

‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल में अब तक अपने देखा, ईशा शांतनु से विदा लेती है। इसके साथ ही ईशान घर पर अपनी मां को याद कर रोता है। सुरेखा एक बार फिर ईशान के सामने ईशा के खिलाफ जहर उगलती है जिसके बाद ईशान भी सुरेख की बातों में आ जाता है। वहीं दूसरी तरफ ईशा रामटेक के लिए निकल जाएगी। शांतनु बार बार रस्ते में कॉल करता है और ईशा से बात करता है। सवी ईशान को फोन करके हॉस्टल में बुलाती है । यहां पर सवी और ईशान मिलकर पार्टी की तैयरी करते है। ईशान और सवी एक ही कमरे में बंद हो जाते है। इस तरह कहानी में सवि और ईशान की लव स्टोरी शुरू हो जाएगी।

सवो ईशान के बीच हुई तकरार

वहीं अब सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, सवी ईशान से लड़ाई करती ही और ईशान उसे शांत रहने के लिए कहता है। ईशान-सवी से उसके फोन से किसी को कॉल करने के लिए कहता है क्योंकि उसका फोन उसकी कार में रह जाता है। शांतनु को देखकर सभी खुश हो जाते हैं। सुरेखा इस पर बिना बात के तमाशा करती हैं। शांतनु पूछता है कि ईशान और यशवंत कहां हैं। दूर्वा ईशान को बुलाने जाती है। वो देखती है कि ईशान कमरे में नहीं है और सुरेखा को इसके बारे में बताती है।

सवी से डरा ईशान

ईशान के परिवार वालें अपने सभी लोगों को फोन करते है कि यहां उनके साथ है या नहीं है। सुरेखा परेशान हो जाती है। ईशान सवी के पास होता है और जब वो ईशान वॉशरूम से बाहर आता है और रूमाल को बिस्तर पर फेंक देता है तो सवी उसपर काफी गुस्सा करती है। इसके बाद दोनों साथ बैठकर खाना बनाते है और अपनी कई सारी बाते सवी ईशान को बताते है।

First published on: Oct 16, 2023 04:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.