---विज्ञापन---

Gauhar Khan Birthday: छोटे कपड़े पहनने पर शख्स ने जड़ दिया थप्पड़, एक्ट्रेस के जन्मदिन पर जानें कुछ अनसुने किस्से

Gauhar Khan Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री में बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत करने वाली गौहर खान ( Gauhar Khan) का आज जन्मदिन है। उन्होंने अपने करियर में कई शो भी होस्ट किए हैं। बतौर होस्ट उनकी एक खास पहचान है। गौहर खान का जन्म 23 अगस्त हुआ था। गौहर खान अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव […]

Gauhar Khan Birthday, Gauhar Khan, TV
Image Credit: Google

Gauhar Khan Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री में बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत करने वाली गौहर खान ( Gauhar Khan) का आज जन्मदिन है। उन्होंने अपने करियर में कई शो भी होस्ट किए हैं। बतौर होस्ट उनकी एक खास पहचान है। गौहर खान का जन्म 23 अगस्त हुआ था। गौहर खान अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। आज उनके जन्मदिन के अवसर पर हम आपको उनके जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं। तो आइए बिना देर किये जानते हैं गौहर खान के बारे में कुछ खास बातें।

यह भी पढें: क्या सच में बेटी की उम्र की एक्ट्रेस से शादी करेंगे Aamir Khan, वायरल तस्वीरों की जान लें सच्चाई

छोटे कपड़े पहनने पर एक शख्स ने मारा थप्पड़

आपको ये जानकर हैरानी होगी की गौहर खान को एक शख्स ने जोरदार थप्पड़ मारा। आप सोच रहे होंगे की आखिर क्यों किसी ने गौहर को थप्पड़ मारा तो हम आपको बता दें कि छोटे कपड़े पहनने पर उसके मन में गौहर के लिए गुस्सा था। जब उस व्यक्ति से थप्पड़ मारने की वजह पुछी गई तो उसने बताया कि, एक मुस्लिम होते हुए वो इतने छोटे कपड़े पहनती हैं, और उन्हें घटिया डांस करना भी शोभा नहीं देता। हालांकि बाद में उस इंसान को गिरफ्तार कर लिया गया था।

गौहर खान का बचपन

एक्ट्रेस और मॉडल गौहर खान इंडस्ट्री में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। गौहर का जन्म 23 अगस्त साल 1983 को पुणे महाराष्ट्र में हुआ था। गौहर अपने 5 भाई-बहनों में सबसे छोटी हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई माउंट कार्मल कान्वेंट स्कूल से पूरी की है। पता हो कि गौहर की बड़ी बहन निगार खान भी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस हैं।

गौहर खान ने रैंप वॉक से की करियर की शुरुआत

आपको बता दें कि गौहर खान ने एक्टिंग के फिल्ड में आने से पहले फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, ऋतु कुमार और नीतू लूला के लिए रैंप वॉक कर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके साथ ही गौहर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2009 में यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म रॉकेट सिंह से की थी। इसके अलावा गौहर पंजाबी फिल्मों में भी अपने हुनर का जलवा दिखा चुकी हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म इश्कजादे में कैमियो रोल किया था, जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया और उनकी

फेमिना मिस इंडिया क हिस्सा रह चुकी हैं गौहर

आपको पता हो कि गौहर खान साल 2012 में फेमिना मिस इंडिया का हिस्सा भी बनी थीं। हालांकि इस शो में वो जीत नहीं पाईं लेकिन अपने आपको साबित करते हुए चौथे स्थान पर रहीं। इसके बाद गौहर ने मिस इंटरनेशनल कांटेस्ट में भी भाग लिया था।

बिग बॉस 7 की विनर रह चुकी हैं गौहर खान

गौहर खान फेमस रियलीटी शो बिग बॉस सीजन 7 में भी नजर आ चुकी हैं। बिग बॉस के घर में सभी गौहर को पसंद करते थे और वो इस शो की विनर भी रहीं। इसके अलावा वो रियल्टी शो खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनी चुकी हैं।

First published on: Aug 23, 2023 05:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.