---विज्ञापन---

क्या सच में बेटी की उम्र की एक्ट्रेस से शादी करेंगे Aamir Khan, वायरल तस्वीरों की जान लें सच्चाई

Aamir Khan: इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) अपनी रील लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में बने रहते हैं। अब वो एक बार फिर से चर्चाओं में छा गए हैं। आप सोच रहे होंगे कि इस बार आमिर ने ऐसा क्या कर दिया तो हम आपको […]

Aamir Khan, Deepti Sadhwani, Aamir Khan Viral Photo
Image Credit: Google

Aamir Khan: इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) अपनी रील लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में बने रहते हैं। अब वो एक बार फिर से चर्चाओं में छा गए हैं। आप सोच रहे होंगे कि इस बार आमिर ने ऐसा क्या कर दिया तो हम आपको बता दें कि वो फिर से अपनी तीसरी शादी को लेकर खबरों में छा गए हैं। उन्हें लंदन में एक्ट्रेस दीप्ति साधवानी (Deepti Sadhwani) के साथ स्पॉट किया गया है जिसके बाद से अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। अब ये तो अभी तक कंफर्म नहीं हुआ है कि इस बात में कितनी सच्चाई है लेकिन दोनों के फोटो खूब वायरल हो रहे हैं। आइए जानते हैं कि इन वायरल फोटोज के पीछे की क्या सच्चाई है।

यह भी पढ़ें: चंद्रयान 3 का मजाक उड़ाने पर ट्रोल हुए हुए Prakash Raj ने दी सफाई बोले- वो तो मैं

दीप्ती संग Aamir Khan हुए वायरल

अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहने वाले आमिर खान एक बार फिर चर्चाओं में छा गए हैं। दरअसल इस बार सुर्खियों में आने की वजह उनकी और एक्ट्रेस दीप्ति साधवानी की वायरल फोटो है। इन दोनों को साथ देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि वो दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। इस बात की एक बड़ी वजह ये भी है कि आमिर और किरण राव का तलाक हो गया है। इसके बाद मिस्टर परफेक्शनिस्ट अकेले हो गए हैं तो अब इन दोनों को लंदन की सड़कों पर साथ में देख इंडस्ट्री में शादी की खबरों की बात तेजी से फैल रही है। यूजर्स का कहना है कि, ‘अब यह तीसरी शादी इसी एक्ट्रेस से करेंगे’।

फातिमा शेख के साथ भी जुड़ चुका है नाम

आपको पता हो कि इससे पहले आमिर खान और फातिमा शेख की शादी की खबरों ने भी जोर पकड़ा था। हालांकि ऐसा कुछ हुआ नहीं। दोनों को कई बार साथ देखा जाता था और ऐसे में फातिमा और आमिर के बीच की नजदीकियों को देखकर फैंस ने कयास लगाए थे। हालांकि इस बात पर कभी भी आमिर ने अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

किरण राव से तलाक की बात से सब हुए हैरान Aamir Khan

बताते चलें कि आमिर ने पहली शादी रीना दत्त से की थी लेकिन ये रिश्ता अधिक समय तक नहीं चला और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। इन दोनों के दो बच्चे हैं इरा खान और जुनैद खान। इसके बाद आमिर ने किरण राव को अपना हमसफर चुना और दोनों कई सालों तक साथ रहे लेकिन बाद में इन दोनों ने भी अपनी राहें अलग कर ली।

Aamir khan

Image Credit: Google

हालांकि इनके तलाक की अनाउंसमेंट से फैंस सदमे में आ गए थे। किरण और आमिर का एक बेटा है जिसका नाम आजाद है। अब जब आमिर किरण से भी अलग हो गए हैं तो उनकी तीसरी शादी के कयास लगाए जाने लगे हैं। अब इस बात में कितनी सच्चाई है इसका तो अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है।

First published on: Aug 22, 2023 08:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.