---विज्ञापन---

अवॉर्ड फंक्शन के दौरान राखी ने अपने बॉयफ्रेंड को किया लिप किस, ऐसा था आदिल का रिएक्शन

Rakhi Sawnt And Aadil In Award Function: राखी सावंत (Rakhi Sawant) आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो आए दिन सोशल मीडिया पर किसी नी किसी वजह से छाई रहती हैं। राखी सावंत को कॉन्ट्रोवर्सी और ड्रामा क्वीन ऐसे ही नहीं कहा जाता। इसी के साथ आपको बता दें कि वो […]

Rakhi Sawnt And Aadil In Award Function: राखी सावंत (Rakhi Sawant) आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो आए दिन सोशल मीडिया पर किसी नी किसी वजह से छाई रहती हैं। राखी सावंत को कॉन्ट्रोवर्सी और ड्रामा क्वीन ऐसे ही नहीं कहा जाता। इसी के साथ आपको बता दें कि वो इस वक्त आदिल (Aadil) को डेट कर रही हैं। वहीं अब दोनों का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल होता दिखाई दे रहा है, जिसमें दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे हैं।

इस वीडियो को मशहूर पैपराजी विरल भयानि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें राखी और आदिल एक अवॉर्ड फंक्शन के रेड कार्पेट पर बेहतरीन आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। जहां आदिल ब्लैक कलर के टक्सिडो और पैंट में डेशिंग लग रहे थे। वहीं राखी वन पीस ड्रेस में अपने हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आ रही थी। इसके अलावा दोनों ने एक दूसरे को लिप किस भी किया।

https://www.instagram.com/reel/CfbapChq-5G/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि राखी ने कुछ दिनों पहले अपने नए बॉयफ्रेंड की तारीफ करते हुए कहा था कि, ‘जब ऊपर वाला देता है तो छप्पर फाड़कर देता है और ईश्वर ने मुझे दे दिया है।’ इसी के साथ उन्होंने कहा था कि, ‘आदिल एक स्वीटहार्ट हैं’। बताते चलें कि राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आदिल के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की हैं।

 

 

और पढ़िएसलमान खान को ईद पार्टी में किस करने पर शहनाज गिल हुईं ट्रोल, एक्ट्रेस ने ऐसे दिया करारा जवाब

 

 

इतना ही नहीं, बीते महीने राखी को नई बीएमडब्‍लू कार में सवारी करते हुए देखा गया था। तब राखी ने बताया था कि उन्‍हें ये कार उनके बॉयफ्रेंड आदिल ने गिफ्ट की है। राखी ने बयान देते हुए कहा था कि, ‘मुझे ये कार मेरे स्‍वीटहार्ट ने गिफ्ट की है’। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि आखिर राखी की ये मोहब्बत कितना परवान चढ़ती है।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 30, 2022 07:33 PM