Monday, October 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सलमान खान को ईद पार्टी में किस करने पर शहनाज गिल हुईं ट्रोल, एक्ट्रेस ने ऐसे दिया करारा जवाब

- Advertisement -

Shehnaaz Gill Kissed Salman Khan: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) टीवी का सबसे पॉपुलर और हिट सीजन में से एक रहा था। इस सीजन में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने एक अलग सा ही फेम हासिल किया था। इसी के साथ आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया। दरअसल शहनाज गिल ने इस साल की शुरुआत में अर्पिता खान और आयुष शर्मा की ईद पार्टी में शिरकत की थी। इस दौरान जब सलमान खान उनको गाड़ी तक छोड़ने के लिए आए, तो शहनाज ने उनको गले लगा लिया और किस भी किया। जिसके बाद से सलमान (Salman Khan) और शहनाज का ये वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल होने लगा। इसी वजह से शहनाज को सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल भी करने लगे।

कुछ लोगों ने तो शहनाज (Shehnaaz Gill) पर सिडनाज के फैन्स की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप भी लगाया। लेकिन शहनाज पर लोगों की किसी भी बात का असर नहीं पड़ा। वहीं हाल ही में शहनाज ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया। उन्होंने कहा कि, “मैं सिर्फ पॉजिटिव्स पर ही ध्यान देना चाहती हूं। जितना प्यार लोग मुझे देते हैं, वह बहुत है बाकी सारी निगेटिविटी को ओवरशैडो करने के लिए। तो मैं केवल इसकी नकारात्मक साइड को ही क्यों देखूं? ठीक है, सोशल मीडिया है ही ऐसा मीडियम, पर हम तो उसके अच्छे ट्रेट्स पर ही ध्यान दे सकते हैं।”

और पढ़िएसुष्मिता सेन के भाई ने तलाक की अटकलों पर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की लाइफ को लेकर बात करें तो उन्होंने मुंबई में हुए उमंग 2022 में हिस्सा भी लिया था। इस दौरान उन्होंने अपनी जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस से सबका दिल जीता। शहनाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही सलमान खान के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नजर आने वाली हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म में शहनाज को जस्सी गिल के अपोजिट देखा जाएगा। वो बात अलग है कि मेकर्स ने अब तक इन बातों पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss