---विज्ञापन---

टीवी की इस संस्कारी बहू को रहना पड़ा 5 साल तक बेरोजगार, अब फिर एक बार कमबैक करने को तैयार

Mangal Lakshmi-Deepika Singh: 'दीया और बाती हम' के बाद एक्ट्रेस दीपिका सिंह को 5 साल तक बेरोजगारी का दर्द झेलना पड़ा...

Diya Aur Baati Hum fame deepika singh comeback in Mangal Lakshmi show
Diya Aur Baati Hum fame deepika singh comeback in Mangal Lakshmi show

Mangal Lakshmi-Deepika Singh: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘दीया और बाती हम’ में ‘संध्या’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह इन दिनों चर्चे में हैं। अभिनेत्री एक बार फिर टीवी की दुनिया की में वापसी करने वाली हैं। खबर है कि एक्ट्रेस एक नए शो में नजर आने वाली हैं। इस बीच ये भी खुलासा हुआ है कि ‘दीया और बाती हम’ के बाद एक्ट्रेस को 5 साल तक बेरोजगारी का दर्द झेलना पड़ा।

5 साल तक दीपिका को नहीं मिला काम (Mangal Lakshmi-Deepika Singh)

दीपिका ओटीटी और फिल्मों में अपना करियर बनाने की पूरी कोशिश कर रही थीं। मगर आखिरकार उन्हें छोटे पर्दे पर ही वापसी करनी पड़ी। दीपिका टीवी के नए शो ‘मंगल लक्ष्मी’ में नजर आने वाली हैं। लंबे ब्रेक के बाद एक्ट्रेस एक बार फिर अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए वापस लौट आई हैं।

दीपिका ने खुद किया वजह का खुलासा

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपने करियर को लेकर (Mangal Lakshmi-Deepika Singh) खुलतकर बात की। उन्होंने कहा कि मैंने कई वर्षों तक फिल्मों और ओटीटी के लिए ट्राई किया। इस बीच मुझे कई शोज के ऑफर भी मिले, लेकिन मैंने उन्हें करने से मना कर दिया क्योंकि मैं किसी को लंबा कमिटमेंट नहीं देना चाहती थीं।

यह भी पढ़ें- ससुराल में Ankita Lokhande के साथ होता है अत्याचार? वायरल वीडियो से पता चली सच्चाई

कमबैक करने को तैयार हैं दीपिका सिंह

उन्होंने आगे कहा कि मेरे लिए सबकुछ मैनेज करना काफी मुश्किल हो गया था, जब मैं काम नहीं कर रही थी। तब भी मुझे उड़ीसी डांस सीखने के लिए अपना समय देना होता था। मैं अपने बेटे का ख्याल भी रख रही थीं। मगर अब दीपिका एक बार फिर टीवी की दुनिया में कमबैक करने को तैयार हैं। एक्ट्रेस जल्द ही ‘मंगल लक्ष्मी’ में दिखाई देंगी।

First published on: Feb 26, 2024 04:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.