Friday, September 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मोहसिन खान की क्यूटनेस फिदा हुईं दिव्या अग्रवाल, एक्टर को दे डाला ‘चॉकलेट बॉय’ का टैग

- Advertisement -

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से फेम पाने वाले एक्टर मोहसिन खान (Mohsin Khan) इन दिनों एक्टिंग छोड़कर म्यूजिक वीडियो पर ध्यान दे रहे हैं। हाल ही में अनेरी वजानी (Aneri Vajani) के साथ उनका सॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसको देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे। वहीं जल्द ही मोहसिन खान ‘बिग बॉस ओटीटी’ की विजेता दिव्या अग्रवाल के साथ भी किसी प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट पर मेकर्स ने काम करना शुरू कर दिया है और इसी के साथ अब मोहसीन और दिव्या ने इस प्रोजेक्ट से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। इससे इतर हाल ही में दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने मोहसिन खान के साथ काम करने पर अपना अनुभव शेयर किया है। इतना ही नहीं उन्होंने तो मोहसीन को चॉकलेट बॉय तक कह दिया।

 

  और पढ़िए – करण कुंद्रा के भांजे हुए तेजस्वी प्रकाश से खफा, सरेआम एक्ट्रेस को कहा ‘स्वार्थी’

 

दरअसल, दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘आस्क मी एनिथिंग’ वाला एक सेशन शुरू किया था। जिसपर रिप्लाई करते हुए एक फैन ने मोहसिन खान (Mohsin Khan) के साथ काम करने के उनके अनुभव के बारें में पूछा। फैन ने दिव्या से सवाल करते हुए लिखा, “मोहसिन के साथ काम करने का आपका एक्सपीरियंस कैसा रहा?” इस सवाल का जवाब देते हुए दिव्या अग्रवाल ने कहा, “मोहसिन खान के साथ काम करना बड़ा मजेदार रहा। मैं आप सभी को ‘ऊबर चॉकलेट बॉय’ के साथ अपना नया प्रोजेक्ट दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।”

 

 

  और पढ़िए –  इस फेमस किरदार की सीरियल ‘अनुपमा’ में होगी मौत!, शाह परिवार पर टूटेगा दुखों का पहाड़

 

 

इससे इतर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) को रिजेक्ट करने की वजह से चर्चा में आई थीं। ऐसा बताया जा रहा था कि मेकर्स ने दिव्या को रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा बनने के लिए ऑफर भेजा था, लेकिन टाइट शेड्यूल होने की वजह से दिव्या ने साफ-साफ मना कर दिया। हालांकि बाद में ये खबर आने लगी थी कि एक्ट्रेस ‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आ सकती हैं।

 

दिव्या अग्रवाल के अलावा मोहसिन खान भी ‘झलक दिखला जा 10’ में अपने डांस का जलवा दिखा सकते हैं। वो बात अलग है कि मेकर्स या फिर खुद मोहसीन खान की ओर से अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss