---विज्ञापन---

Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim: शादी के 5 साल बाद मां बनीं दीपिका कक्कड़, एक्ट्रेस ने बेबी बॉय को दिया जन्म

Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim Blessed With Baby Boy: बीते कुछ दिनों से ‘ससुराल सिमर का’ एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। वहीं, अब एक्ट्रेस के घर में खुशियों की किलकारी गूंज उठी है। अदाकारा दीपिका कक्कड़ आज सुबह 21 जून के दिन बेटे को जन्म दिया है। इसकी जानकारी एक्ट्रेस […]

Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim Blessed With Baby Boy
Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim Blessed With Baby Boy

Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim Blessed With Baby Boy: बीते कुछ दिनों से ‘ससुराल सिमर का’ एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। वहीं, अब एक्ट्रेस के घर में खुशियों की किलकारी गूंज उठी है।

अदाकारा दीपिका कक्कड़ आज सुबह 21 जून के दिन बेटे को जन्म दिया है। इसकी जानकारी एक्ट्रेस के पति शोएब इब्राहिम ने इंस्टास्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। इस खबर से फैंस बहुत खुश है और कपल को जमकर बधाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Neeyat Teaser: जासूस बन तहलका मचाएंगी विद्या बालन, मर्डर मिस्ट्री फिल्म ‘नीयत’ का टीजर रिलीज

शोएब इब्राहिम ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

टीवी सीरियल स्टार शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है कि- ‘अलहमदुलिल्लाह आज 21 जून 2023 को सुबह बेटे को जन्म हुआ, ये प्रीमैच्योर डिलीवरी है, चिंता की कोई बात नहीं है।’ दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के घर खुशियों की किलकारी गूंज उठी है। सोशल मीडिया पर जैसे ही कपल के माता-पिता बनने की खबर आई तो फैंस बहुत खुश हो गए और कपल को बधाई दे रहे हैं।

Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim Blessed With Baby Boy

Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim Blessed With Baby Boy

दीपिका ने प्रीमैच्योर डिलीवरी से बेटे को दिया जन्म

बता दें कि दीपिका ने अपने व्लॉग में जानकारी देते हुए बताया था कि डॉक्टर्स ने उन्हें जुलाई के तीसरे या चौथे हफ्ते की ड्यू डेट दी थी। अब दीपिका ने प्रीमैच्योर डिलीवरी से बेटे को जन्म दिया है। दीपिका के पति ने पोस्ट के जरिए बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है।

यह भी पढ़ें- Lust Stories 2 Trailer: प्यार और लस्ट से भरपूर है तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की फिल्म, ट्रेलर रिलीज

ससुराल सिमर का में साथ काम करते थे दीपिका और शोएब

बताते चले कि टीवी शो ससुराल सिमर का में दीपिका और शोएब ने साथ काम किया था। यहीं से उनके बीच प्यार की शुरुआत हुई थी। वहीं, 22 फरवरी 2018 को कपल ने निकाह किया था और दोनों एक-दूसरे पर जान छिड़कते हैं। साथ ही कपल की लवस्टोरी फैंस को खूब इंस्पायर करती हैं।

दीपिका और शोएब वर्क फ्रंट

वहीं, अगर दीपिका और शोएब के वर्क फ्रंट की बात करें तो शोएब इन दिनों स्टारभारत के शो अजूनी में नजर आ रहे हैं। इस शो को फैंस पसंद कर रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस दीपिका फिलहाल ब्रेक पर हैं और उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी में ब्रेक लिया था।

First published on: Jun 21, 2023 02:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.